News Nation Logo
Banner

Bihar-Jharkhand Breaking News: युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने की सड़क जाम

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 18 Jul 2019, 09:26:28 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 18 जुलाई 2019

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. जहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

LIVE TV NN

NS

NS

बिहार : चिकित्सक के अभाव में बच्चे की हुई मौत


बिहार के मोतिहारी में चिकित्सक के अभाव में बच्चे की हुई मौत. बच्चे को सांप ने काटा था जिसेक बाद उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था. बताया गया कि समय पर चिकित्सक नहीं होने के कारण बच्चे का इलाज नहीं हो सका.

बिहार : युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने की सड़क जाम 


बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट के एक युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम व आगजनी. कुचायकोट के नया टोला गांव के समीप एनएच 28 को एक घंटे से जाम किए हैं ग्रामीण. पुलिस पर धक्का मारने वाले पिकअप चालक को छोड़ने का आरोप लगा रहे ग्रामीण.

बिहार : युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने की सड़क जाम 


बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट के एक युवक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम व आगजनी. कुचायकोट के नया टोला गांव के समीप एनएच 28 को एक घंटे से जाम किए हैं ग्रामीण. पुलिस पर धक्का मारने वाले पिकअप चालक को छोड़ने का आरोप लगा रहे ग्रामीण.

बिहार : नाराज बाढ़ पीड़ितों ने की RTPS कार्यालय में तोड़फोड़ 


बिहार में मोतिहारी के ढाका में बाढ़ पीड़ितों ने प्रशासन पर जमकर पत्थराव किया. RTPS कार्यालय के सभी कंप्यूटर को तोड़ दिया गया. इसके चलते लोगों ने कागजात लुटे और अब SDO कार्यालय को घेर लिया. हंगामा की खबर सुन मौके पर पांच थाने की पुलिस पहुंची.

बिहार : बाढ़ पीड़ितों ने की अंचलाधिकारी को हटाने की मांग


बिहार के पूर्वी चंपारण के बाढ़ पीड़ित अब प्रशासन के कार्यशैली से ऊबरकर प्रदर्शन पर उतर आऐ हैं. अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर हंगामा किया. ढाका प्रखंड़ कार्यालय के सामने मोतिहारी ढाका पथ को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया उनका आरोप है कि ढाका अंचलाधिकारी अशोक कुमार बाढ में डूबे इलाके को बाढ़ प्रभावित घोषित करने के लिए पैसे की मांग कर रहे हैं. जिसको लेकर बाढ़  से प्रभावित सैकड़ो परिवार चिलचिलाती धूप में हाथ में छाता लिए सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं. आक्रोशित लोग आरोप लगाते हुए अंचलाधिकारी को हटाने की बात कर रहे हैं. 

बिहार : बभनगांव आया बाढ़ की चपेट में


बिहार के सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर में स्थित बभनगांव बाढ़ की चपेट में आ गया है. बागमती नदी में आए उफान से पूरा इलाका डूब गया है. कई गांव तक अब पहुंचना मुश्किल है.

बिहार : माओवादियों की धर-पकड़ के लिए सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी


बिहार के लखीसराय में नक्सल प्रभावित इलाकों में माओवादियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. इसके लिए एसटीएफ एवं जिला पुलिस जंगलों की खाक छान रही है. तमाम कोशिशों के बावजूद लखीसराय जिले के नक्सल प्रभावित घने जंगलों में नक्सलियों का ट्रेनिंग कैंप चल रहा है.

बिहार : स्टेशन मास्टर को 10-12 बदमाशों ने लोहे की रॉड से पीटा 


बिहार के मोतिहारी के मेहसी रेलवे स्टेशन पर लूटपाट का प्रयास, स्टेशन मास्टर को बदमाशों ने लोहे के रॉड से पीटकर किया घायल. जानकारी के अनुसार 10-12 की संख्या में थे अपराधी. रेल पुलिस ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार. घटना देर रात की बताई जा रही है.

First Published : 18 Jul 2019, 09:20:00 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.