logo-image

तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आए तीन युवक, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

इमामगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज से झारखंड राज्य को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा हुआ.

Updated on: 19 Jan 2023, 03:04 PM

highlights

  • तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आया बाइक सवार
  • एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
  • दुर्घटना में बुझा घर का चिराग

 

Gaya:

इमामगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज से झारखंड राज्य को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा हुआ. गेंजना मोड़ के समीप अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया. जिससे एक युवक की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो युवक समान रूप से घायल हैं. घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. मृतक युवक की पहचान पैनी गांव निवासी 30 वर्षीय राकेश सिंह, पिता सहदेव सिंह के रूप में हुई है. वहीं, दोनों घायल युवक की पहचान पैनी गांव निवासी मुकेश सिंह पिता कृष्णा सिंह और झारखंड के अनतपुर गांव निवासी अभिषेक सिंह पिता मनोज माली के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि राकेश सिंह अपने अपने तीनों साथियों के साथ बाइक से किसी काम के सिलसिले में रानीगंज बाजार गया हुआ था.

यह भी पढ़ें- कैमूर में बनेगा दूसरा टाइगर रिजर्व, पशुओं की गणना जल्द होगी शुरू

ट्रैक्टर की चपेट में आए तीन युवक

काम के बाद बाइक से तीनों युवक वापस अपने घर पैनी गांव लौट रहा था. इसी दौरान जब तीनों साथी गेंजना मोड़ के समीप पहुंचे तो आगे से आ ही एक अज्ञात ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक चला रहा राकेश सड़क पर गिर गया और वाहन की चपेट में आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं बाइक में पीछे मुकेश सिंह और अभिषेक सिंह भी सड़क पर गिरकर घायल हो गया. घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

युवक की मौके पर मौत, दो घायल

वहीं, ग्रामीणों ने मृतक की बॉडी को अपने साथ घर लेकर चले गए. गुरुवार की सुबह गांव में पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अनुग्रह नारायण भेज दिया है. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि राकेश सिंह घर का इकलौता बेटा था, उसके दो बच्चे हैं. जिसमें एक 6 वर्ष का बेटी तो दूसरा 4 वर्ष का बेटा है. जबकि राकेश के पिता 8 साल पूर्व में सीआईएसएफ से रिटायर हुए थे.

वहीं घटना के बाद इमामगंज नगर पंचायत के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि भवानी सिंह, उप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि उपेंद्र रजक, नौडीहा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि गजेंद्र दास, राजद के नेता पप्पू यादव, रंधू सिंह, सोनल सिंह सहित कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने गांव में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी. और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.