logo-image

अरुणाचल प्रदेश में बगहा के तीन मजदूरों की चट्टान गिरने से मौत, कई घायल

अरुणाचल प्रदेश मजदूरी करने गए बिहार के तीन मजदूरों की मौत चट्टान गिरने से हो गई है. वहीं, कई मजदूरों के घायल होने की भी सूचना है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सभी मजदूर वहां सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करते थे.

Updated on: 04 Aug 2022, 03:00 PM

Bagaha:

अरुणाचल प्रदेश में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई घायल हो गए. अरुणाचल प्रदेश मजदूरी करने गए बिहार के तीन मजदूरों की मौत चट्टान गिरने से हो गई है. वहीं, कई मजदूरों के घायल होने की भी सूचना है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सभी मजदूर वहां सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करते थे. रात को सोते समय अचानक चट्टान टूटकर गिरने से ये हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि अरुणाचल प्रदेश के करदाबी जिला अंतर्गत पालन में चट्टान गिरने से यह बड़ा हादसा हुआ है. रात में मजदूरी करने के बाद सभी मजदूर सो रहे थे तभी चट्टान टूटकर गिर पड़ा, जिसमें तीन की मौत हो गई और कई मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों का अरुणाचल प्रदेश के अस्पताल में इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि ये तीनों मजदूर बिहार के बगहा के रहने वाले थे. अरुणाचल प्रदेश में मजदूरी का काम करते थे. 

मृत मजदूरों में दो रामनगर थाना क्षेत्र के खटौरी गांव के बिंद मुसहर और विजय मुसहर हैं. जबकि एक मजदूर चौतरवा थाना के सिकटौल गांव का राजेश मुसहर शामिल है. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. बगहा के लोगों ने बताया कि खटौरी गांव के तकरीबन 20 मजदूर अरुणाचलप्रदेश के पालन में सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करने गए हैं.