logo-image

शौच से लौट रहे तीन लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली, मौके पर मौत

यह हादसा रोहतास (Rohtas) जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के गिजवाही गांव में हुआ. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल बना हुआ है.

Updated on: 13 Mar 2020, 11:36 AM

रोहतास:

बिहार (Bihar) के रोहतास में आकाशीय बिजली (Lightning) गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वाले तीन लोगों में दो सगे भाई थे. मृतकों की पहचान रामचेला रजवार, गुरुचेला रजवार और राजाराम यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों शौच करके घर लौट रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ और घटनास्थल पर ही हुई तीनों की मौत हो गई. यह हादसा रोहतास (Rohtas) जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के गिजवाही गांव में हुआ. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: बिहार में राज्यसभा चुनाव के लिए सवर्ण कार्ड का खेल, जानिए सियासी समीकरण

घटना के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि यह तीनों व्यक्ति सुबह में शौच करने के लिए बधार में गए थे और शौच करने के बाद वापस घर लौट रहे थे. इसी क्रम में तेज बारिश हो रही थी. तभी अचानक जोरदार आवाज के साथ आकाशीय बिजली इन तीनों पर गिर पड़ी, जिससे इन तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जोरदार आवाज होने के बाद ग्रामीण बाजार की तरफ दौड़े तो देखा कि तीनों व्यक्ति पधार में गिरे पड़े हैं और तीनों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना: ट्रेन में सफर कर रहा था जापानी नागरिक, जुकाम-बुखार के लक्षण देख उतारा नीचे

इसके बाद गांव में मातम का माहौल व्याप्त है. ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचना दी है अभी घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंच पाई है. इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के दो लोग रामचेला रजवार और गुरुचेला रजवार शामिल हैं, जो सगे भाई थे. इसके अलावा अन्य व्यक्ति राजाराम यादव उसी गांव के रहने वाला बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.