News Nation Logo

रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 12 Sep 2022, 03:25:41 PM
railway

घटनास्थल पर मौजूद लोग (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Banka:  

बांका में एक दर्दनाक हात्सा हो गया है. एक ही परिवार के तीन लोगों की रेलवे क्रॉसिंग पार करने में मौत हो गई. जेल बंद अपने बेटे से मिलने जा रहे थे दोनों दंपति रेल पटरी पार करने के दौरान ये घटना हो गई. मृतकों में पति, पत्नी व नतनी शामिल है. पुर परिवार में मातम छा गया है. घटना भागलपुर रेलखंड के मुरहरा रेलवे स्टेशन के अधीन रीगा के पास गोरवा रेलवे क्रॉसिंग की है. जहां सोमवार को तीन लोगों की ट्रैन से कटकर मौत हो गई है.

शव की पहचान बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलपुर गांव निवासी संजय झा, पत्नी वंदनाद झा और 10 साल की  नतनी के रुप में हुई है. घटना भागलपुर-पैसेंजर लोकल ट्रेन से कटने से हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ गई.

बताया जा रहा है कि मृतक संजय का एक पुत्र करण झा शराब मामले में बांका जेल में बंद है. उसी से मिलने के लिए संजय अपनी पत्नी व नतनी के साथ बाइक से जा रहे थे. रीगा के पास रेल पटरी पार करने के क्रम में बांका की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन से ये हात्सा हो गया. घटनास्थल पर शव के चिथरे-चिथरे हो गए. एक साथ तीन-तीन लोगों की मौत से कमलपुर गांव में कोहराम मच गया है. आस-पास के गांवों के लोगों की भीड़ जुट गई है. खबर मिलने के बाद बांका एवं बाराहाट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. 
 

First Published : 12 Sep 2022, 03:25:41 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.