News Nation Logo
Banner

घर की खिड़की तोड़ घुसे तीन दरिंदों ने परिवार को बंधक बना किया महिला से दुष्कर्म

दरअसल गया में कुछ अपराधियों ने पहले एक घर का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन भयभीत घरवालों ने दरवाजा नहीं खोला.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 07 Oct 2019, 12:45:27 PM
बिहार के गया जिला का मामला

बिहार के गया जिला का मामला (Photo Credit: (फाइल फोटो))

New Delhi:

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का एक ताजा उदाहरण गया में हुए एक ताजा घटना क्रम से मिलता है. दरअसल गया में कुछ अपराधियों ने पहले एक घर का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन भयभीत घरवालों ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद अपराधी घर में लगी खिड़की का शीशा तोड़ अंदर घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बनाकर परिवार की एक शादीशुदा महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. मामला बिहार के गया जिला स्थित गुरारू थाना क्षेत्र में देर रात की है.

बताया जा रहा है कि सोमवार की मध्य रात्रि तीन अपराधियों ने घर में घुसने की कोशिश की. फिर खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और एक शादीशुदा महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म किया. जानकारी के अनुसार युवती अपनेमायके में रहती है और घटना के आरोपी भी उसी गांव के रहतने वाले हैं. लेकिन आरोपियों की दबंगई के चलते परिवार भय से चुप रहा.

यह भी पढ़ें- युवक को सोशल मीडिया पर सीएम त्रिवेंद्र रावत का Video एडिट करके डालना पड़ा महंगा

यह भी पढ़ें- बिहार में बाढ़ और बारिश के बाद अब डेंगू- चिकनगुनिया से हो रहीं लोगों की मौत

गांव में फैला तनाव

घटना के बाद युवती की हालत बिगड़ गई. वह बेहोश हो गई. इसके बाद परिवार वालों ने गांव के कुछ लोगों को घटना की जानकारी देकर सहायता मांगी. धीरे-धीरे पूरे गांव में लोगों को इसकी जानकारी हो गई. घटना को लेकर इलाके में तनाव है. थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीडि़त पक्ष द्वारा दर्ज एफआईआर के आधार पर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है . पीड़िता की मेडिकल जांच हो रही है. वही पुलिस अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

First Published : 07 Oct 2019, 12:45:27 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो