logo-image

लापता होने के 3 दिन बाद भी दो कारोबारी भाइयों को नहीं ढूंढ पाई पुलिस

बिहार की राजधानी पटना के जमाल राेड के रहने वाले राइस मिलर भाइयाें राकेश कुमार गुप्ता और उनके भाई अमित कुमार गुप्ता के लापता होने की खबर मिलने के 72 घंटे बाद भी काेई सुराग नहीं मिला है.

Updated on: 12 Dec 2020, 05:36 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना के जमाल राेड के रहने वाले राइस मिलर भाइयाें राकेश कुमार गुप्ता और उनके भाई अमित कुमार गुप्ता के लापता होने की खबर मिलने के 72 घंटे बाद भी काेई सुराग नहीं मिला है. न तो काेई फिराैती का काॅल आया और न ही दाेनाें में से किसी ने परिजनाें से संपर्क किया है.

अमित के पास माेबाइल है पर मंगलवार से ही बंद है. 72 घंटे के बाद भी दाेनाें का सुराग नहीं लगने से परिजनों के सब्र का बांध टूट गया. किसी अनहाेनी की आशंका से सहमे उनके पिता भरत प्रसाद, मां और मंझले भाई सुमन कुमार, राकेश की पत्नी, राकेश के बच्चे व उनके करीबी रिश्तेदार डीजीपी एसके सिंघल से मिलने पुलिस मुख्यालय पहुंच गए.

डीजपी एसके सिंघल से मिलने के लिए सुमन, राकेश की पत्नी, उनका बेटा व दाे करीबी रिश्तेदार गए.  करीब 30 मिनट तक परिवार के लाेगाें ने डीजीपी से दाेनाें भाइयाें काे बमराद करने की गुहार लगाई. परिजनों ने कहा, सर तीन दिन हाे चुके हैं. न काेई फिराैती की मांग आई है और न ही दाेनाें में से किसी का काॅल आया.

तीन दिन से चूल्हा नहीं जला है. डीजीपी ने पीड़ित परिरजाें की बाताें काे गंभीरता से सुना और भराेसा दिया कि पुलिस जांच कर रही है. धैर्य बनाकर रखिए।. पुलिस दाेनाें भाइयाें काे बरामद कर लेगी.