logo-image

नालंदा का यह शख्स बना चर्चा का विषय, दातों से उठाता है 50 किलो का वजन

इंसान अगर चाहे तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है, ऐसा ही कुछ कर दिखाया है सिलाव के खाजा कारीगर ने जहां उन्होंने अपने दांत से 50 किलो का वजन वाला बोरा उठाकर आसपास चलते दिखाई दिया.

Updated on: 13 Oct 2022, 05:50 PM

Nalanda:

इंसान अगर चाहे तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है, ऐसा ही कुछ कर दिखाया है सिलाव के खाजा कारीगर ने जहां उन्होंने अपने दांत से 50 किलो का वजन वाला बोरा उठाकर आसपास चलते दिखाई दिया. ऐसा करता देख सिलाव के थाना अध्यक्ष पवन कुमार द्वारा उसे थाने में बुलाकर सम्मानित किया गया है. थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर देखा गया कि सिलाव के मुकेश कुमार नामक एक युवक अपने दांतों से 50 किलो वजन का मैदा भरा हुआ बोरा उठाकर चल रहा है. जिसके बाद उसे थाना बुलाकर सम्मानित किया गया. युवक सिलाव थाना क्षेत्र के खोजागाछी गांव निवासी सुनील महतो का पुत्र मुकेश कुमार है, जो सिलाव बाजार के खाजा दुकान में खाजा बनाने का काम करता है.

मुकेश ने बताया कि बचपन से ही उसे अपने दांतों से भारी से भारी वजन उठाने का शौक था, जिसको लेकर यह लगातार प्रैक्टिस करता रहा और आज अपने दांतों से मैदे का 50 किलो का बोड़ा उठाकर बाईपास में घूमता नजर आया. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसका वीडियो वायरल किया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद मुकेश कुमार अब एक चर्चा का विषय बन गया है और लोग कहते हैं कि ऐसे युवक को जिला स्तर पर सम्मानित किया जाए ताकि इस का मनोबल और भी बढ़ सके.