logo-image

कुरियर दुकान से 150 किलो का लॉकर उखाड़ ले गए चोर, रखा था इतना माल

नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Updated on: 06 Mar 2020, 03:13 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बेखौफ चोरों ने एक कुरियर दुकान को अपना निशाना बनाया और ताला तोड़कर दुकान के अंदर से 150 किलो का लोहे का लॉकर उखाड़कर ले गए. बताया जा रहा है कि इस लॉकर में कुरियर कंपनी का 1 लाख 40 रुपये नगद जमा था. यह घटना बेगूसराय (Bagusarai) के नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर के निकट एनएच 31 की है. चोरों की यह सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सरकारी डॉक्टर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से छलनी किया शरीर

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि दो चोर कुरियर दुकान के अंदर ताला तोड़कर घुसते हैं. इसके बाद वह पूरी दुकान में महंगे सामानों की तलाश करते हैं. आखिर में दोनों चोर वहां रखे लॉकर को उखाड़ लेते हैं. बताया जाता है कि रात करीब 2 बजे के करीब दोनों चोर शटर का ताला तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हुए और लॉकर लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: पति ने 4 दोस्तों संग मिलकर किया पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

इस घटना का पता तब चला जब कुरियर दुकान का मालिक सुबह वहां पहुंचा. दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था. दुकान मालिक ने लॉकर देखा तो वह वहां नहीं था. जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

यह वीडियो देखें: