logo-image

शिक्षा के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का सामान लेकर हुए फरार

चोरों ने अपना निशाना अब एक स्कूल को बनाया है. देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. सारे कीमती सामान लेकर वो फरार हो गए साथ ही पुरे स्कूल को तितर-बितर कर दिया. देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया.

Updated on: 13 Oct 2022, 03:11 PM

Lakhisarai:

स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है. जहां बच्चे अपने भविष्य को तैयार करते है. कहते है की शिक्षा ही इंसान का सबसे बड़ी दौलत होती है. मगर अपराध अब इस कदर बढ़ चुका है कि शिक्षा के मंदिर को भी नहीं बख्शा जा रहा है. चोरों ने अपना निशाना अब एक स्कूल को बनाया है. देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. सारे कीमती सामान लेकर वो फरार हो गए साथ ही पुरे स्कूल को तितर-बितर कर दिया.

पूरा मामला लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के नगर स्थित पेट्रोल पंप के समीप डीपीएस स्कूल की है. जहां देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा जमकर उत्पात मचाया गया. चोरों ने विद्यालय के ऑफिस सहित अन्य कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखे जीवी एलईडी टीवी, सीसीटीवी, डीवीआर, नगदी दस हजार सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. 

स्कूल में चोरी की सूचना तब हुई जब बस के चालक बच्चे को लाने के लिए विद्यालय आकर बस ले जाने पहुंचे थे. बस चालक ने देखा कि बस का समान बिखरा पड़ा है और स्कूल के पुस्तकालय का ताला भी टूटा है. बता दें कि, चोर स्कूल से लेपटॉप,एलईडी टीवी,नगदी 10 हजार, डीवीआर, सहित अन्य कागजात ले भागे. पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में छूट गई है.