logo-image

Crime News: रस्सी से बांधकर चोर की बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

दरभंगा जिले में चोर की पिटाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Sep 2023, 01:31 PM

highlights

  •  चोर की पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल
  • हाथ-पैर बांधकर की गई पिटाई 
  • कबाड़ी दुकान में घुसकर चोरी की घटना को दे रहा था अंजाम 
  • पहले भी दुकान में घुसकर चोरी की घटना को दे चुका है अंजाम 

 

Darbhanga:

दरभंगा जिले में चोर की पिटाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर को रस्सी से हाथ पैर बांधकर मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा पिटाई की जा रही है. ये चोर कबाड़ी दुकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. उसी क्रम में कबाड़ी दुकानदार ने चोर को पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई कर डाली. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड नहीं करता है.

हाथ-पैर बांधकर की गई पिटाई 

वारयल वीडियो मब्बी थाना क्षेत्र के NH 27 स्थित शिवधारा समीप कबाड़ा दुकान का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कबाड़ दुकान के बाहर एक पेड़ के नीचे कुछ लोग जमा हैं और एक चोर का हाथ-पैर बांधकर चोरी के आरोप में उसकी पिटाई कर रहे हैं. जिसे किसी ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद यह वायरल वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लैंड फॉर जॉब मामले में बोले तेजस्वी, कहा - ये सब होते रहता है कोई नई बात नहीं

पहले भी कर चुका है चोरी 

चोर की पिटाई करने वाले लोगों मे कबाड़ी दुकान के मालिक मुन्ना व उनके अन्य लोग शामिल हैं. वहीं, युवक की पिटाई देख आसपास के लोग जमा हो गए. जिसके बाद कबाड़ी दुकान के द्वारा बनाये गए बंधक से युवक आजाद हुआ. जानकारी के अनुसार इससे पहले भी इस चोर ने कबाड़ी दुकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है.  

रिपोर्ट - अमित कुमार