logo-image

एक झटके में घर में पसरा मातम, सड़क हादसे में बेटे-बेटी की मौत

पूर्वी चम्पारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के भुड़कुड़वा पंचायत के बखरी गांव में बखरी स्कूल से करीब 300 मीटर की दूरी पर बेकाबू स्कूल बस ने सगे भाई-बहन को रौंद दिया.

Updated on: 07 Oct 2023, 05:09 PM

highlights

  • एक झटके में घर में पसरा मातम
  • सड़क हादसे में बेटे-बेटी की मौत
  • बस चालक हुआ गिरफ्तार

West Champaran:

पूर्वी चम्पारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के भुड़कुड़वा पंचायत के बखरी गांव में बखरी स्कूल से करीब 300 मीटर की दूरी पर बेकाबू स्कूल बस ने सगे भाई-बहन को रौंद दिया. साइकिल से पढ़ाई कर घर जा रहे भाई-बहन की मौत हो गई. हालांकि ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया और आनन-फानन में दोनों बच्चों को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर इलाज के लिए भेज दिया. जहां दोनों भाई-बहन की मौत हो गई. मृतक वार्ड 13 बखरी गांव निवासी अरविंद कुमार राय की 10 साल की बेटी अनुप्रिया और 8 साल का बेटा अनुराज बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- JDU विधायक गोपाल मंडल ने मांगी माफी, पार्टी कार्यालय में पत्रकारों को दी थी गाली

एक झटके में घर में पसरा मातम

मौत के बाद पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम कराकर मृतक बच्चों के परिजनों को सौंप दिया. वहीं, दोनों भाई -बहन के शव को घर में आते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. मृतक की मां रेणु देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था. परिजनों ने बताया कि बखरी स्कूल से 300 मीटर पूरब की ओर जब दोनों बच्चे साइकिल से नकनेमा के एक निजी विद्यालय से पढ़ाई कर अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में पीछे से BR01PD-9522 नंबर की बस ने उन्हें ठोकर मार दिया, जहां आप देख सकते हैं कि बच्चे का साइकिल और लंच बॉक्स किस तरह से सड़क पर बिखरा हुआ है.

सड़क हादसे में बेटे-बेटी की मौत

दोनों जख्मी बच्चों को आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. इस घटना में पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चा एक साइड से आ रहा था कि पीछे से एक स्कूल बस आया और ठोकर मार दिया. जहां एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरे बच्चों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि यह बस एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है, लेकिन बस में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा हुआ मिला. जिस पर किसी स्कूल का नाम लिखा हुआ हो. यह काफी दुखद घटना है कि एक झटके में घर के दो बच्चों की मौत हो गई. परिवार के साथ ही गांव में मातम पसरा हुआ है.