logo-image

मामूली विवाद में खूब हुआ पथराव और छुरेबाजी, 12 से अधिक लोग हुए घायल

एक मामूली सी विवाद में मधुबनी में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है हलांकि सभी खतरे से बहार है लेकिन इस मामले को देख कर साफ लग रहा है कि एक छोटी सी बात ने कैसे तूल पकड़ ली और देखते ही देख

Updated on: 15 Oct 2022, 08:30 AM

Madhubani:

एक मामूली सी विवाद में मधुबनी में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है हलांकि सभी खतरे से बहार है लेकिन इस मामले को देख कर साफ लग रहा है कि एक छोटी सी बात ने कैसे तूल पकड़ ली और देखते ही देखते मामला हिंसक हो गया पत्थरबाजी शुरू हो गया. मामूली विवाद में हुए हिंसक झड़प में 12 लोग घायल हो गए. 

घटना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के बेला गांव की है. बताया जा रहा है कि बेला गांव स्थित मस्जिद में नमाज अदा करने के बाद बच्चों में वितरण करने वाले मिठाई को बच्चे ने बिना पूछे उठा लिया. जिस कारण मामूली विवाद शुरू हो गया और देखते-देखते दो पक्षों में मारपीट हिंसक झड़प में तब्दील हो गई. दोनों ओर से पत्थरबाजी होने के कारण कई मकानों का ऐस्बेस्टस क्षतिग्रस्त हो गया. पथराव और छुरेबाजी के कारण दोनों पक्षों से एक दर्जन लोग घायल हो गए. 

ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को ईलाज के लिए जयनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सक के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं. घटना की सूचना मिलते ही जयनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया. स्थिति तनावपूर्ण होने पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. वहीं, पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है.