logo-image

लड़की से छेड़खानी को लेकर खूब हुआ बवाल, दो गुटों में जमकर हुई गोलीबारी

मामला पटना से सटे फुलवारीशरीफ के ईसापुर का है. जहां एक लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हो गई. इस गोलीबारी में एक युवक घायल गया. जिसे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Updated on: 19 Jan 2023, 09:05 AM

highlights

  • छेड़खानी को लेकर दो गुटों में जमकर हुई गोलीबारी 
  • गोलीबारी में एक व्यक्ति बुरी तरह हो गया जख्मी
  • घटना के समय सड़क से गुजर रहा था युवक 

Patna:

बिहार में अपराधियों का मनोबल अपनी चरम सीमा पर है. उन्हें किसी का भी डर भय नहीं रहा है. सरेआम घटना को अंजाम दिया जाता है ताजा मामला पटना के फुलवारीशरीफ से सामने आया है. जहां पहले तो एक लड़की के साथ कुछ मनचले छेड़खानी करते हैं और जब लोग उसे बचाने के लिए सामने आय तो दो  गुटों में कहा-सुनी शुरू हो गई मामला इतना बढ़ गया कि जमकर गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.   

दो गुटों में जमकर हुई गोलीबारी

मामला पटना से सटे फुलवारीशरीफ के ईसापुर  का है. जहां एक लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हो गई. इस गोलीबारी में एक युवक घायल गया. जिसे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ईसापुर मोहल्ले में बुधवार की देर शाम दो गुटों के बीच लड़की के छेड़छाड़ को लेकर कहा-सुनी शुरू हो गई मामला इतना बढ़ गया की गोलीबारी शुरू हो गई. इसी क्रम में ईसापुर के रहने वाला 18 वर्षीय मोहम्मद कामरान वहां से गुजर रहा था, जो इस गोलीबारी का शिकार हो गया.

यह भी पढ़ें : सीएम के लिए 15 मिनट तक ट्रेनों को रोका गया, अश्विनी चौबे ने कहा - उच्चस्तरीय कराऊंगा जांच

पटना एम्स में घायल युवक को कराया गया भर्ती 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मोहम्मद कामरान एसी मैकेनिक है और गोलीबारी की घटना के समय वह वहां से गुजर रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहम्मद कामरान के पिता मोहम्मद मिनहाज ड्राइवर का काम करते हैं. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए पटना एम्स स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी तरह का कोई लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट - पंकज राज