logo-image

बिहार में हो सकता है बड़ा सियासी उलटफेर, बदल सकता है सीएम चेहरा!

पूरे देश की नजर बिहार की सियासी हलचल पर है. जदयू और बीजेपी के रिश्तों में खटास खुलकर सामने आ रही है.

Updated on: 08 Aug 2022, 12:33 PM

Patna:

पूरे देश की नजर बिहार की सियासी हलचल पर है. जदयू और बीजेपी के रिश्तों में खटास खुलकर सामने आ रही है. वहीं भाजपा के अलावा 4 महत्वपूर्ण दलों की अगले 2 दिनों में अहम बैठकें होने वाली है, जिसपर सभी की नजरें टिकी हुई है. वहीं अगले दो दिनों में यह तो साफ हो जाएगा कि बिहार में बड़ा बदलाव होने जा रहा है या नहीं. बिहार की सियासत में सोमवार और मंगलवार का दिन बेहद अहम है. सूत्रों की मानें तो जदयू मंगलवार को सीएम आवास पर अहम बैठक करने जा रहे हैं, जिसमें पार्टी के सभी सांसद और विधायक हिस्सा लेंगे. इस बैठक की अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि पार्टी की तरफ से नहीं की गई है.

RJD ने पार्टी नेताओं को बुलाया पटना 
वहीं राजद ने भी अपने विधायक और एमएलसी को पटना बुलाया है. इस तरह से सभी बड़े नेताओं का पटना जाना और बैठकों के होने पर लगातार कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बैठक में पार्टी के सभी विधायकों और विधान पार्षदों हिस्सा ले सकते हैं. खबरों की मानें तो राजद ने अपने सभी विधायकों को साफ तौर पर निर्देश दिया है कि वो किसी भी हाल में 12 अगस्त तक पटना नहीं छोड़ें.

वहीं सूत्रों के अनुसार अगर आरजेडी और जदयू इस बार साथ आते हैं तो आरजेडी पार्टी चाहती है कि इस बार तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बनें. इसी बीच जदयू और कांग्रेस के संपर्क में आने की भी खबर सामने आ रही है.