News Nation Logo

फिर शुरू हुआ पोस्टर वार, JDU ने नीतीश को बताया अगला पीएम

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 25 Oct 2022, 01:52:52 PM
poster

पोस्टर वार (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम बनाने की कवायत तेज हो गई. नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताया जा रहा है और अब JDU की ओर से एक ऐसा पोस्टर जारी किया गया है. जिससे पुरे बिहार में बवाल शुरू हो गया है. जहां बीजेपी JDU पर हमला बोल रही है. वहीं, दूसरी तरफ  JDU सफाई देते नजर आ रही है. JDU के तरफ से जारी किए गए पोस्टर में नीतीश कुमार को अगला पीएम बताया गया है. साथ ही बीजेपी पर पलटवार किया गया है. बीजेपी पार्टी को देश का दीमक बताया गया है.

दरअसल ,पटना की सड़कों पर जेडीयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की ओर से आज एक पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में बीजेपी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर निशाना साधा गया है. इस पोस्टर में लिखा गया है कि 'देश की सरकारी संपत्तियों में दीमक लग चुकी है. बेच कर जाएंगे पूरी राष्ट्रीय सरकारी संपत्तियां.' वहीं, दूसरी तरफ  पोस्टर के नीचे के हिस्से में लिखा है 'जनता बेहाल, दीमक खुशहाल, दीमक भगाओ नीतीश कुमार को PM बनाओ.' अब इस पोस्टर को लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है.

बीजेपी ने किया पलटवार 

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने JDU पर  हमला करते हुए कहा कि इन लोगों ने यह पोस्टर लगाया है. वह उनकी सत्ता की लोलुपता का सर्टिफिकेट है. यह उस बात का सर्टिफिकेट है. जिसमें जिस बीजेपी की मदद से 17 साल तक बिहार की सत्ता में रहे वे लोग आज उसी के लिए इस तरह की भाषा बोल रहे हैं. 

JDU ने कहा ये आधिकारिक पोस्टर नहीं 

जेडीयू प्रवक्ता निरंजन पौद्दार ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार कई बार कह चुके हैं कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनने में उनकी कोई रूचि नहीं है. उनकी भूमिका देश भर के विपक्षी दलों को एकजुट करने में है. किसी ने पोस्टर लगाया है तो यह पार्टी का आधिकारिक पोस्टर नहीं है. 

 

First Published : 25 Oct 2022, 12:04:14 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.