logo-image

Crime News: मंदिर में चोरी करना पड़ा महंगा, ग्रमीणों ने किया ये हाल

चार चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया और चोरी करने पहुंच गए, लेकिन तब ही ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई और उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया.

Updated on: 29 Oct 2023, 11:53 AM

highlights

  • एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा 
  • पहले भी हो चुकी है चोरी
  • एक चोर को हिरासत में लिया गया  

Supaul:

राज्य में अपराधी अब बेखौफ हो गए हैं. उन्हें किसी का भी भय नहीं है. जहां भगवान का वास होता है उसे भी नहीं बख्शा जा रहा है. मामला सुपौल जिले से हैं. जहां चार चोरों ने मंदिर को निशाना बनाया और चोरी करने पहुंच गए, लेकिन तब ही ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई और उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया. हालांकि बाकि तीन चोर भागने में कामयाब रहे एक चोर को ग्रमीणों ने पकड़ लिए और उसकी जमकर पिटाई कर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उन्हें ग्रमीणों का विरोध झेलना पड़ा.   

एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा 

सुपौल के छातापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लालगंज स्थित दुर्गा मंदिर में चोरी के प्रयास के दौरान एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं, चोरी के आरोपी युवक को बंधक बना लिया गया. घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है. जहां चार युवक लालगंज स्थित दुर्गा मंदिर में चोरी करने पहुंचे थे. हालांकि इस बीच ग्रामीणों की नजर चोरों पर पड़ गई और ग्रामीणों ने चोरों को खदेड़ा. इस दौरान एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: विजय सिन्हा ने कोर्ट से की बड़ी मांग, कहा - लालू यादव ने जेल मैन्युअल का किया उल्लंघन

पहले भी हो चुकी है चोरी 

इधर, घटना की सूचना पर छातापुर थाने की पुलिस भी शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को भी ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. हालांकि बाद में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार भी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया गया. आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप है कि करीब 6 माह पूर्व भी इसी प्रकार चोरी के प्रयास में रंगे हाथ एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया, लेकिन पुलिस ने उसे यह कहते हुए मुक्त कर दिया कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है. 

एक चोर को हिरासत में लिया गया 

गुरुवार की रात भी जब ग्रामीणों ने दुर्गा मंदिर में चोरी के प्रयास में एक युवक को धर दबोचा तो चोर के द्वारा ग्रामीणों को धमकी दी गई. वहीं, मौके पर पहुंचे त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए. एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि एक चोर को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस की ओर से कानूनी कार्रवाई की जा रही है.