logo-image

प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों को पसंद नहीं था उनका मिलना

देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने पंहुचा था युवक लेकिन परिजनों को उनका मिलना पसंद नहीं था. घर लौटने के कर्म में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक के परिजनों ने लड़की के परिवार वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

Updated on: 04 Sep 2022, 05:36 PM

Muzaffarpur:

युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया. देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने पंहुचा था युवक लेकिन परिजनों को उनका मिलना पसंद नहीं था. घर लौटने के कर्म में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक के परिजनों ने लड़की के परिवार वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. फ़िलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है. अक्सर दोनों रात में मिलते थे उस रात भी यही हुआ जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपटटी थाना क्षेत्र के रंगही पुल के पास की है. घटना को लेकर मृतक के परिजन ने बताया की देर रात को अक्सर वो काम से निकलता था और कल भी निकाला और अपनी प्रेमिका के ही बुलाने पर वहां गया था. उससे मुलाकात किया और लौटने के क्रम में उसको गोली मार दी गई. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, परिजनों ने ये भी कहा कि लड़की के साथ में मिलने से उसके परिजन विरोध करते थे. इनदोनों का मिलना उन्हें पंसद नहीं था और इसी कारण उसकी हत्या कर दी गई है. 

बाइक सवार अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी . युवक की पहचान बिटटू कुमार 18 वर्ष के रूप में हुई है और वह डीजे में काम करता था. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. घटना को लेकर के बताया गया कि युवक कांटी थाना क्षेत्र से ही घर लौट रहा था और उसके साथ उसका दोस्त अनिल भी था तो इसी क्रम में बाइक सवार तीन अपराधियों ने रघई पूल के समीप उसे घेर लिया. जिसके बाद अपराधी और मृतक के बीच कुछ वाद-विवाद होने के दौरान में एक अपराधी ने उसे गोली मार दी.