logo-image

युवक ने शराबबंदी कानून की उड़ाई धज्जियां, हर्ष फायरिंग और मस्ती का वीडियो वायरल

एक शादी समारोह का दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लोग हाथ में जाम लिए और हर्ष फायरिंग करते दिख रहें हैं. जिसे देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि उन्हें ना पुलिस का डर है ना ही कानून का जरा भी भय है.

Updated on: 12 Dec 2022, 01:17 PM

Chapara:

शराब मुक्त राज्य बिहार में कहने को तो ये कानून लागू है मगर आसानी से यहां शराब मिल जाती है तब ही तो शादियों में जाम झलकाना और हर्ष फायरिंग आम हो चुकी है. बिना इसके शायद ही कोई शादी आपको नजर आएगी. जहरीली शराब से रोज ना जाने कितने लोग अपनी जान गवा देते हैं. ताजा मामला छपरा से है जहां एक शादी समारोह का दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लोग हाथ में जाम लिए और हर्ष फायरिंग करते दिख रहें हैं. जिसे देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि उन्हें ना पुलिस का डर है ना ही कानून का जरा भी भय है. 

यह भी पढ़े : नालंदा में लोगों को मिलगी आज बड़ी सौगात, 410 करोड़ की लागत से डेंटल कॉलेज बनकर तैयार

वीडियो छपरा जिले के एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. जहां अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग और शादी समारोह के दौरान मंच पर नर्तकियों के साथ मस्ती के बीच शराब का पैग बना लोगों को पीते और पिलाते शख्स दिख रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो मुफ़्ससिल थाना क्षेत्र के राठौर टोला का है, जहां समारोह के भीड़ में खड़ा एक युवक कट्टे में गोली भर उसे फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है जबकि दूसरे वीडियो में एक मंच पर नर्तकी के साथ मस्ती कर रहा है और मंच के नीचे प्लास्टिक के डिसपोज़ल गिलास में शराब का पैग बना कर उसे एक युवक मंच पर मौजूद लोगों को परोस रहा है. सारण पुलिस के कानून का राज होने की तमाम दावों के बीच वायरल हो रहे यह दो वीडियो पुलिस के इकबाल के खत्म होने या कमजोर होने की गवाही दे रहा है. हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद छपरा प्रशासन द्वारा उन युवकों की पहचान कर और पुलिस करवाई में जुट गई है.

रिपोर्ट - बिपिन कुमार मिश्रा