logo-image

शौच के लिए गई महिला को हैवानों ने बनाया अपना शिकार, दो दिनों तक रही बेहोश

26 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर गंभीर रूप से जख्मी कर बेहोशी की हालत में धान के खेत में फेंक कर दरिंदे फरार हो गए. मामले का खुलाशा तब हुआ जब दो दिन बाद होश आने पर पीड़ित महिला किसी तरह अपने घर आई.

Updated on: 13 Nov 2022, 07:32 AM

highlights

. शौच जाने के दौरान दबंगो ने किया दुष्कर्म
. विरोध करने पर बुरी तरह कर दी पिटाई
. दो दिनों तक बेहोश रही महिला 

Madhubani:

देश को स्वच्छ बनाने के लिए सरकार ने कई योजना बनाई है. इनमे से एक घर घर शौचालय भी है. जिसके तहत देश के हर घर में शौच बनाने का काम किया जा रहा है. लेकिन आज भी लोगों के बीच जागरूकता की कमी है. कई लोग आज भी खोले में शौच करने जातें हैं. जिससे सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं को होती है. ना केवल उनके स्वस्थ पर असर पड़ता है बल्कि वो घात लगाए बैठे मनचलों का शिकार भी हो जाती हैं . कुछ ऐसा ही मधुबनी में देखने को मिला है. जहां एक महिला के साथ शौच जाने के दौरान दबंगो ने दुष्कर्म किया और इसका विरोध करने पर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. 

दुष्कर्म कर गंभीर रूप से किया घायल 

मामला खिरहर थाना क्षेत्र का है. जहां 26 वर्षीय विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर गंभीर रूप से जख्मी कर बेहोशी की हालत में धान के खेत में फेंक कर दरिंदे फरार हो गए. मामले का खुलाशा तब हुआ जब दो दिन बाद होश आने पर पीड़ित महिला किसी तरह अपने घर आई. 

दो दिनों बाद लौटी घर 

पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी बेटी को ससुराल वालों ने छोड़ दिया है जिस कारण वो हमारे साथ ही रह रही थी. गुरुवार की रात मेरी बेटी शौच के लिए बाहर निकली, लेकिन वापस घर नहीं लौटी जिसके बाद दो दिनों से हमलोग उसे खोज रहे थे लेकिन बेटी जख्मी हालत में जब घर लौटी तो बताया कि मंगरहठा गांव निवासी सनीचर खतबे ने जबर्दस्ती उठाकर घर से दूर एक धान के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसका विरोध करने पर उसने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. जब वो बेहोश हो गई तो उसे वहीं फेंक दिया.

कार्रवाई में जुटी पुलिस 

दो दिन बाद जब महिला को होश आया तो किसी तरह वो घर आई. जिसके बाद आनन फानन में परिजनों ने उसे जख्मी हालत में सीएचीसी उमगांव में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर देखते हुए मधुबनी सदर अस्प्ताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.