logo-image

महिला को नहीं नसीब हुआ एम्बुलेंस, ठेले पर ले जाया गया शव

रेल पुलिस ने प्लेटफार्म पर पड़ी एक बीमार महिला को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरु चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन उसकी इलाज के दौरन में ही मौत हो गई. जिसके बाद रेल पुलिस के द्वारा महिला के शव को ठेले पर रख कर पहले पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया

Updated on: 05 Nov 2022, 06:48 PM

Bhagalpur:

रेलवे पुलिस का एक अमानवीय चेहरा सामने आया जिसने सभी को शर्मिंदा कर दिया है. एक तरफ तो ये कहा जा रहा है की अब रेलवे स्टेशन पर एयरपोर्ट जैसी सुविधा होगी तो दूसरी तरफ ऐसा चेहरा सामने आता है. जो ये जाहिर कर रहा है कि कितन सुधार होगा रेलवे की सुविधाओं में जहां एक महिला को एम्बुलेंस भी नहीं मिला ठेले पर महिला के शव को ले जाया गया और पूछने पर ये कहा गया की रेलवे के तरफ से जितनी सुविधा मिलगी उतना ही करेंगे. 

दरअसल, रेल पुलिस ने प्लेटफार्म पर पड़ी एक बीमार महिला को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरु चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन उसकी इलाज के दौरन में ही मौत हो गई. जिसके बाद रेल पुलिस के द्वारा अमानवीय तरीके से महिला के शव को ठेले पर रख कर पहले पोस्टमार्टम हाउस ले जाया गया और फिर वहां से पोस्टमार्टम करवा कर अज्ञात महिला के शव को ठेले पर ही रखकर स्टेशन ले जाया गया. 

वहीं, शव के साथ जा रहे सिपाही ने बताया कि रेलवे की तरफ से जिस तरह की सुविधा मिली है. उसी तरीके से वह काम कर रहे हैं. एक तरफ आज ही पूर्व रेलवे के जीएम का ने कहा था कि स्टेशन पर एयरपोर्ट की जैसी सुविधा होगी. लेकिन दुर्घटना होने के बाद महज एक एंबुलेंस तक रेलवे स्टेशन में नहीं है. तो समझा जा सकता है कि स्टेशन पर एयरपोर्ट जैसी सुविधा मिलने में कितना समय लगेगा.