logo-image

प्रेमिका से आधी रात को मिलने गए प्रेमी की गांव वालों ने की ऐसी हालत, बना चर्चा का विषय

आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी लेकिन गांव वालों ने उन्हें मिलते हुए देख लिया फिर क्या था युवक की रस्सी से बांधकर पिटाई की गई. उसे इतनी बेरहमी से मारा गया कि अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई .

Updated on: 09 Sep 2022, 11:26 AM

Katihar:

आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी लेकिन गांव वालों ने उन्हें मिलते हुए देख लिया फिर क्या था युवक की रस्सी से बांधकर पिटाई की गई. उसे इतनी बेरहमी से मारा गया कि अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई . लेकिन हद तो तब हो गई जब पंचायत बुलाकर मामले को रफा दफा किया गया और शव को दफना दिया गया. जब सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो युवक के परिजनों ने ये कहा की उसकी सामान्य मौत हुई है हम कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. 

पूरा मामला कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के महेशपुर के चकला कुंवा गाँव की है. जहां बीते देर रात्रि नाजिम नामक प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था लेकिन उन्हें किसी ने देख लिया जिसके बाद लड़की के परिजन और स्थानीय ग्रामीण ने प्रेमी को पकड़कर रस्सी से बांध दिया और बेरहमी से पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया. इलाज के लिए पुर्णिया ले जाने के दौरान प्रेमी की रस्ते में ही मौत हो गयी. अनानं फानन में पंचायत कर मामले को रफा दफा कर शव को दफना दिया गया.

जब फलका थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंची लेकिन मृतक के परिजन ने यह लिख कर दे दिया कि हम पोस्टमार्टम या किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. वहीं, दूसरी तरफ ये कहा जा रहा है कि  लाखों में यह मामला डील हुआ है. वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

मामले में थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया था लेकिन मृतक के परिजन ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से मना किया है. उन्होंने अपने बेटे के मौत को सामान्य मौत लिख कर दिया है लेकिन इस संबंध में उच्च अधिकारी को सूचना दी गई है.