logo-image

जेल से भागने की चोर कर रहा था कोशिश, मगर सीधा थानाध्यक्ष के टेबल पर जा गिरा

चोर ने जेल के ग्रिल पर चढ़ कर तार के जरिए छत पर चला गया. इसके बाद वो छत की सीलिंग तोड़कर कूद गया लेकिन हैरानी की बात ये थी कि उसने जहां की सीलिंग तोड़ी वो थानाध्यक्ष के चैम्बर के उपर की थी . चोर सीधा थानाध्यक्ष के टेबल पर जा गिरा .

Updated on: 11 Aug 2022, 05:59 PM

Patna:

आपने फिल्मों में तो देखा होगा की अपराधी जेल तोड़कर आसानी से भाग जाता है. लेकिन पटना से एक ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही है जो आपको हैरानी में डाल देगी. जहां एक चोर जेल से भागने की कोशिश करता है लेकिन उसकी किस्मत ख़राब थी जिसे वो जेल की दिवार समझ कूद कर भाग रहा था वो थानाध्यक्ष का चैम्बर निकला. वो सीधा थानाध्यक्ष के टेबल पर जा गिरा जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हेक बके रह गए. 

दरअसल, दानापुर में एक चोर मोबाइल चोरी कर रहा था तभी उसको पकड़ लिया गया. हाजत में बंद चोर ने अपना दिमाग लगाना शुरू कर दिया और भागने की योजना बनाई. चोर ने जेल के ग्रिल पर चढ़ कर तार के जरिए छत पर चला गया. इसके बाद वो छत की सीलिंग तोड़कर कूद गया लेकिन हैरानी की बात ये थी कि उसने जहां की सीलिंग तोड़ी वो थानाध्यक्ष के चैम्बर के उपर की थी .जिस वजह से वो चोर सीधा थानाध्यक्ष के टेबल पर जा गिरा और पकड़ा गया. जैसे ही चोर टेबल पर कूदा सभी उसे देखते ही रह गए. 

सुरक्षा में तैनात ओडी अफसर और सिपाही कि लापरवाही की वजह से अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया. पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है , उसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे चोर भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन उसकी किस्मत खराब थी इसलिए कामयाब नहीं हो पाया वरना वो शायद भाग जाता. 

इस घटना को लेकर सफाई देते हुए थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद ने कहा की मै उस समय खाना खाकर हाथ धोने बहार गया था. इसी दौरान चोर मेरे चैम्बर के टेबल पर कूद पड़ा. गिरफ्तार चोर शास्त्रीनगर का रहने वाला है. जिसका नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है. चोर के टेबल पर गिरने के कारण उसे पकड़ लिया गया है. लेकिन इस घटना से कई सवाल खड़े हो गए हैं अगर चोर थानाध्यक्ष के उपर की सिलींग न उखाड़ कर वो कहीं और की उखाड़ता तो क्या होता है.