logo-image

चोरी की नियत से चढ़ा था चोर छत पर, हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से हुई मौत

चोर को चोरी करना भारी पड़ गया इसकी कीमत उसे अपनी जान दे कर चुकानी पड़ी, आया तो था वो चोरी करने लेकिन 11 हजार बिजली की तार के चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सुबह पड़ोसियों ने जब उसकी लाश को देखा तो घरवालों को इसकी सूचना दी.

Updated on: 20 Sep 2022, 11:50 AM

Chhapra:

चोर को चोरी करना भारी पड़ गया इसकी कीमत उसे अपनी जान दे कर चुकानी पड़ी, आया तो था वो चोरी करने लेकिन 11 हजार बिजली की तार के चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सुबह पड़ोसियों ने जब उसकी लाश को देखा तो घरवालों को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामला छपरा के नगरा ओपी क्षेत्र के नगरा बाजार मोहल्ले की है. मृत युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगो ने बताया कि सुबह में करीब 3 बजे एक काफी तेज आवाज हुई और बिजली कट गई, लेकिन किसी को कुछ भी पता नहीं चल पाया. तभी सुबह खुर्शीद अहमद के छत पर एक युवक को मृत अवस्था मे देखा गया, लोगो ने बताया कि युवक चोरी की नीयत से छत पर चढ़ा होगा, जो 11 हजार बिजली की तार के चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

दरअसल, खुर्शीद आलम के छत से सटे ही यह तार गुजरा है, जिस वजह से छत की सीढ़ी को बंद कर दिया गया है और परिवार के सदस्य कभी भी छत पर नही जाते हैं. शायद चोर इस बात से अनजान होने के कारण इसकी चपेट में आया होगा. मृत युवक की अब तक पहचान नही हो पाई है जिसे तलाशने में पुलिस जुट गई है कि आखिर ये युवक कौन था और छत पर कैसे पहुंचा.