logo-image

छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हुआ हमला, कई अधिकारीयों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीण ही भारी पर गए. नकली शराब का कारोबार वहां चल रहा था जिसकी जानकारी मिलने पर उत्पाद विभाग छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया साथ ही कई अधिकारीयों को बंधक भी बना लिया.

Updated on: 12 Oct 2022, 01:20 PM

Muzaffarpur:

बिहार में प्रशासन सख्त होते नजर आ रही है. शराब बंदी कानून को कायम रखने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. छापेमारी की जा रही है. लेकिन मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीण ही भारी पर गए. नकली शराब का कारोबार वहां चल रहा था जिसकी जानकारी मिलने पर उत्पाद विभाग छापेमारी करने पहुंची थी लेकिन ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया साथ ही कई अधिकारीयों को बंधक भी बना लिया.

मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी हाट का है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने नकली शराब बनाने के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद इसको लेकर लोग उग्र हो गए और टीम पर ही हमला बोल दिया और उत्पाद विभाग की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर कई सदस्यों को बंधक बना लिया. वहीं, NH को भी घंटों जाम कर दिया.

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि उत्पाद की टीम ने लोगों को बेवजह बेरहमी से पीटा जिसको लेकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, सकरा थाना के ASI एसके थापा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर सड़क को जाम से मुक्त कराया गया और जिन टीम के सदस्यों को बंधक बना लिया गया था, उन्हें छुड़ाकर मामला शांत कराया गया.