News Nation Logo

तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्राफिक पुलिस को ही मारी ठोकर, गंभीर स्थिति में अस्पताल में हुए भर्ती

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 16 Sep 2022, 01:25:43 PM
traffic

घायल ट्राफिक पुलिस (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

HAJIPUR:  

हाजीपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्राफिक पुलिस को ही ठोकर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने से ही बाइक सवार मौके से फरार हो गया. बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखी थी और वह बाइक पर अकेला था. जिसके बाद घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. 

मामला गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर 1 की बताई जा रही है. बाइक की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हुए ट्रैफिक पुलिस राघोपुर फतेहपुर गांव अवधेश कुमार सिंह है. अवधेश कुमार सिंह की ड्यूटी नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक पर ट्रैफिक नियंत्रण में लगी हुई थी. घटना के संबंध में बताया गया कि अवधेश कुमार सिंह गांधी सेतु के पाया नंबर 1 के नीचे से मुख्य सड़क के ऊपर आकर अनवरपुर चौक आने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच पटना की ओर से एक तेज रफ्तार बाइक लहराती हुई आई और सड़क किनारे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रहे ट्रैफिक पुलिस को जोरदार धक्का मार दिया. जिससे अवधेश कुमार सिंह सड़क किनारे गिर गए और बाइक सवार वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों को चकमा देते हुए मौके से फरार हो गया. 

जिसके बाद आनन-फानन में घायल हुए अवधेश कुमार सिंह गंगा ब्रिज पुलिस की गाड़ी में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी अंदरूनी चोट की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों के द्वारा उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं, पुलिस मौके से धक्का मारकर फरार हुए बाइक सवार को ढूंढने में जुट गई है. पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. जिससे बाइक के नंबर का और बाइक सवार का पता लग सके.

First Published : 16 Sep 2022, 01:25:43 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.