logo-image

बालूमाफियाओं ने पुलिस पर बोला हमला, चलती गाड़ी से दरोगा को ही फेंक दिया नीचे

वैशाली जिले में पुलिस रेड करने गई थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस यहां पहुंची थी. लेकिन अपराधियों ने दरोगा को ही चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया. जिससे दरोगा को गंभीर चोट आयी है. पुलिस पर हमले के बाद मौके पर मौजूद सभी अपराधी फरार हो गए.

Updated on: 06 Sep 2022, 08:27 PM

vaishali:

बिहार में अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि पुलिस को भी वो नहीं छोड़ रहें हैं. उन्हें किसी का भी डर नहीं है. बालू माफियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस लगातार एक्शन में है. इसी क्रम में वैशाली जिले में पुलिस रेड करने गई थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस यहां पहुंची थी. लेकिन  अपराधियों ने दरोगा को ही चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया. जिससे दरोगा को गंभीर चोट आयी है. पुलिस पर हमले के बाद मौके पर मौजूद सभी अपराधी फरार हो गए.

बालू माफियाओं ने मौके पर मौजूद सदर एसडीपीओ को गाड़ी से रौंदने का भी प्रयास किया. सदर एसडीपीओ राघव दयाल की बाल-बाल जान बच गई. अपराधियों ने दरोगा को चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया. पुलिस घटना स्थल पर अपराधियों की बालू से भरी ट्राली को रोकने का प्रयास कर रही थी. वहीं, पुलिस ने छापेमारी करके 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चलती गाड़ी से फेंके गए पुलिसकर्मी के बयान पर नगर थाने में नामजद बालू माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के गौसपुर इजरा निवासी जितेंद्र राय और वैशाली थाना क्षेत्र के रहीमापुर निवासी चंदन कुमार राय को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस बालूमाफियाओं पर छापेमारी करने पहुंचे थे.  पुलिस टीम का नेतृत्व एसडीपीओ राघव दयाल कर रहे थे. पुलिस को देखते ही घटनास्थल से कुछ अपराधी फरार हो गए. वहीं, कुछ अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. एएसआई प्रमोद सिंह ने बताया कि जब वे ट्रैक्टर को रोकने चले तो अपराधियों ने उन्हें चलते ट्रैक्टर से धकेल दिया जिससे उन्हें कई गंभीर चोटें आयी हैं.