logo-image

एसी बोगी से यात्रियों का बैग लेकर भागे लुटेरे, रेल पुलिस पर मिलीभगत का लगाया आरोप

हाजीपुर स्टेशन पर ट्रेन से अपराधियों ने दो डॉक्टरों की बैग लूट कर फरार हो गए. देर रात हाजीपुर जंक्शन पर ट्रेन से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया और देखते ही देखते दो बैग लेकर लुटेरे भाग खड़े हुए.

Updated on: 18 Oct 2022, 12:52 PM

Hajipur:

ट्रेनों में लूटपाट फिर से शुरू हो गई है. लगातार ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही हैं. कभी पूरी की पूरी बोगी में लूट हो जाती है तो कभी किसी का सामान लेकर चोर गायब हो जा रहें है. ताजा मामला हाजीपुर जंक्शन से है. जहां एसी बोगी से ट्रेन के रुकते ही लुटरे बैग लेकर भाग गए. पीड़ित यात्रियों ने ट्रेन में मौजूद आरपीएफ और जीआरपी पर लुटेरों से मिलीभगत का आरोप लगाया है. 

हाजीपुर स्टेशन पर ट्रेन से अपराधियों ने दो डॉक्टरों की बैग लूट कर फरार हो गए. देर रात हाजीपुर जंक्शन पर ट्रेन से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया और देखते ही देखते दो बैग लेकर लुटेरे भाग खड़े हुए. ट्रेन के हाजीपुर स्टेशन पर रुकते ही एसी बोगी से बैग लेकर लूटेरे भाग निकले हैरानी की बात है कि तब रेल पुलिस के कर्मी ट्रैन में ही मौजूद थे. लूट होने से बोगी में अफरा तफरी मच गई. 

घटना रानी कमलावती अगरतला एक्सप्रेस में घटी है. जिसको लेकर जलपाईगुड़ी से आ रहे 6 चिकित्सको ने ट्रेन में मौजूद आरपीएफ और जीआरपी पर लुटेरों से मिलीभगत का आरोप लगाया है. हालांकि तुरंत ट्रेन खुलने के कारण पीड़ित यात्री जीआरपी थाना में शिकायत दर्ज नहीं करा सके लेकिन उन्होंने बताया कि उनके सामने ही दो डॉक्टरों का बैग लेकर अपराधी स्टेशन पर उतर कर चले गए. जबकि ट्रेन में रेल पुलिस के जवान मौजूद थे. 

आपको बता दे कि, हर साल पर्व त्योहार आते ही ट्रेनों में स्नेचिंग और नशाखुरानी करने वाले अपराधी सक्रिय हो जाते हैं. जिस कारण हर बार रेल प्रशासन इस पर लगाम लगाने का दावा करता है. बावजूद इसके अपराधी अपने मंसूबे को अंजाम दे देते हैं.