logo-image

छपरा में संदिग्ध परिस्थिति में मौत का सिलसला फिर शुरू, चाचा - भतीजे ने तोड़ा दम

छपरा में एक बार फिर दो लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. मौत का कारण जहरीली शराब ही बताया जा रहा है. नए साल का जश्न मानने दोनों चाचा भतीजा गए थे लेकिन ये जश्न उनके जीवन का आखिर जश्न बन गया.

Updated on: 05 Jan 2023, 12:38 PM

highlights

  • नए साल का जश्न मानने गए थे चाचा भतीजा
  • शराब पिने के बाद दोनों की बिगड़ने लगी तबियत 
  • अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने ही तोड़ दिया दम

 

Chapara:

बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. छपरा में कुछ दिन पहले ही जहरीली शराब से 70 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी . प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी ये सिलसला थमने का नाम नहीं ले रहा है. छपरा में एक बार फिर दो लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. मौत का कारण जहरीली शराब ही बताया जा रहा है. नए साल का जश्न मानने दोनों चाचा भतीजा गए थे लेकिन ये जश्न उनके जीवन का आखिर जश्न बन गया. शराब पिने के बाद दोनों की तबियत बिगड़ने लगी जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों ने ही दम तोड़ दिया. 

मृतक शहवाजपुर निवासी 45 वर्षीय मनोज साह बताया जा रहा है, जिसकी तबियत दो जनवरी को बिगड़ने के बाद तरैया अस्पताल से छपरा रेफर किया गया था. लेकिन छपरा के किसी प्राइवेट अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. वहीं, दो दिन पूर्व ही मृतक मनोज साह के भतीजे 22 वर्षीय सुनील कुमार की भी मौत सदर अस्पताल में जहरीली शराब पीने से हुई थी. जिसके बारे में खुद उसके पिता ने बताया था. हैरानी की बात है कि पुलिस ने बताया की सुनील कुमार की मौत ठंड के कारण हुई है. 

यह भी पढ़ें : सुपौल में पुलिस की गुंडागर्दी, गिरफ्तारी के बाद अधिवक्ता की पिटाई

दोनों ही मृतक रिश्ते में चाचा - भतीजा हैं, फिलहाल मनोज साह की मौत पर परिजन कुछ भी बताने को राजी नहीं, लेकिन उसके भतीजे सुनील कुमार की मौत के पहले इलाज के दौरान उसके पिता राजेश साह ने बताया था कि उनके बेटे ने फर्स्ट जनवरी की पार्टी में शराब का सेवन किया था. वहीं, चाचा भतीजे की मौत के बाद गांव के सन्नाटा पसरा गया है. 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों चाचा भतीजा ने एक ही पार्टी में अलग अलग जहरीली शराब का सेवन किया था. जिसके बाद एक एक कर दोनों  की तबियत बिगड़ने लगी, चक्कर आना और आंखो से दिखाई देना बंद हो गया था. इस मामले पर प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं, लेकिन इस घटना के बाद क्षेत्र में प्रशासन द्वारा माइकिंग करते हुए जहरीली शराब पीने वालों को तरैया के अस्पताल में इलाज करवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है.