logo-image

थाना परिसर में पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका की कराई शादी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बिहार के जमुई में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था उसके घर प्रेमी लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने उसे पकड़ लिया फिर क्या था उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया लेकिन कुछ देर बाद प्रेमिका भी थाने में पहुंच गई जिसके बाद पुलिस थाने में ही दोनों की शादी करवा दी गई.

Updated on: 15 Oct 2022, 07:51 AM

Jamui:

प्यार में इंसान जब पागल हो जाता है तो उसे कुछ भी नज़र नहीं आता है बस अपने प्यार को पाना चाहता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला बिहार के जमुई में जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचा था उसके घर प्रेमी लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने उसे पकड़ लिया फिर क्या था उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया लेकिन कुछ देर बाद प्रेमिका भी थाने में पहुंच गई और हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस थाने में ही दोनों की शादी करवा दी गई.    

पूरा मामला जमुई के गिद्धौर थाने की है. जहां थानाध्यक्ष के उपस्थिति में एक प्रेमी जोड़े की शादी थाना परिसर में करा दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. शुक्रवार को सोनो प्रखंड क्षेत्र के चरका पत्थर थाना अंतर्गत असरहुआ गांव निवासी मनोज मंडल का पुत्र गुड्डू कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर गांव पहुंचा था. जहां प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसे गिद्धौर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रेमिका भी थाने पहुंच गई और हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी. दोनों ही बालिग थे इसलिए मामले की जानकारी के बाद थानाध्यक्ष बृज भूषण सिंह के नेतृत्व में दोनों पक्षों की आपसी सहमति के बाद थाना परिसर में दोनों की शादी करा दी गई.