logo-image

होटल में शराब और बार बालाओं के साथ हो रही थी पार्टी, पुलिस को देख जूता-चप्पल छोड़कर भागे लोग

एक होटल में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें बार बालाओं के साथ शराब की पार्टी चल रही थी. सूचना मिलने पर जब पुलिस वहां पूछती है तो पुलिस को देख लोग अपने जूते - चप्पल छोड़ भागने लग जाते हैं. कुछ लोग तो होटल के छत पड़ से ही कूद कर भागने लगतें हैं.

Updated on: 17 Aug 2022, 06:17 PM

Muzaffarpur:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन इसके बाद भी लगातार मामले निकलकर सामने आते हैं. अवैध शराब धड़ल्ले से बिक रहें है. मुजफ्फरपुर के एक होटल में ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है. जहां एक होटल में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें बार बालाओं के साथ शराब की पार्टी चल रही थी. सूचना मिलने पर जब पुलिस वहां पूछती है तो पुलिस को देख लोग अपने जूते - चप्पल छोड़ भागने लग जाते हैं. कुछ लोग तो होटल के छत पड़ से ही कूद कर भागने लगतें हैं.

पूरा मामला , मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित SSB कैंप के समीप  आर्यन होटल की है. जहां  शराब और शवाब के साथ बर्थडे पार्टी चल रही थी. इसी दौरान गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने धावा बोल दिया मौके से तीन नर्तकियों और पांच लड़कों को दबोचा गया. मौके से एक बोतल शराब और कुछ खाली बोतल व ग्लास भी बरामद किया गया है. पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए करीब आधा दर्जन से अधिक युवक छत से कूदकर भगने लगे, जिसमें कूदने के दौरान एक युवक के पेट में सरिया घुस गया. वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे SKMCH में भर्ती किया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सीतामढ़ी के एक प्रोपर्टी डीलर के बेटे नीतीश कुमार की बर्थडे पार्टी थी. उसी के नाम से होटल बुक था. होटल संचालक को मोटी रकम देकर पूरी व्यवस्था की गई थी. रेड लाइट एरिया से तीन नर्तकियों को बुलाया गया था. देर रात शराब और शबाब की पार्टी शुरू हुई. जमकर गाने बज रहे थे.

नर्तकियों के साथ बर्थडे बॉय समेत सभी ठुमके लगा रहे थे. तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. जिसके बाद पुलिस ने रेड मार दी. पुलिस को देख मौके से आधा दर्जन युवक फरार  हो गए. पुलिस ने इस मामले की FIR  दर्ज कर ली है. वहीं, बर्थडे बॉय की तलाश में सीतामढ़ी इलाके में छापेमारी की जा रही है.