News Nation Logo

बीच-बाजार मनचले ने लड़की से की अश्लीलता, पुलिस से भी की हाथापाई

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 25 Jul 2022, 04:33:52 PM
manchala

मनचले ने लड़की से की अश्लीलता (Photo Credit: फाइल फोटो )

katihar:  

कटिहार में दो युवतियों को सरेआम छेड़छाड़ कर रहे युवक की लोगों ने पिटाई कर दी. पिटाई के बाद भी युवक सब से भीड़ता नज़र आया. उसे पकड़ने आई पुलिस से भी उसने बहस की और हाथापाई करने लगा. इस घटना का वीडियो लोगों ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवक गुस्से में सबसे लड़ रहा है.

ई-रिक्शा से जा रही थी दोनों युवतियां

घटना नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक के पास की है. मामले के बारे में बताया जा रहा है कि दो युवतियां ई-रिक्शा से शहीद चौक ओर से घर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक मोहम्मद तोहिद दोनों युवती के साथ छेड़खानी करने लगा और उन्हें परेशान कर रहा था. जिससे दोनों युवती काफी डर गई और मदद के लिए चिल्लाने लगी. युवती की आवाज सुनकर आसपास के स्थानीय लोग जमा हो गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी.

1 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

आपको बता दें कि ये पूरी घटना रविवार देर शाम की है. लगभग 1 घंटे तक नगर थाना मेन गेट के पास सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. मनचले की पिटाई होते रही. मारपीट की सूचना पर मनचले युवक की मां भी आ गई. मां ने उसे समझने की बहुत कोशिश की, लेकिन मनचला किसी की भी सुनने को तैयार नहीं था. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे लोगों से बचाया. वहीं, पिटाई के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस के साथ भी की हाथापाई

इस पुरे घटना का वीडियो  स्थानीय लोगों ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो कि अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक गुस्से में हर किसी से लड़ते हुए नजर आ रहा है. जब पुलिस ने उसे शांत करने के लिए दो-चार डंडे युवक को लगाए तो गुस्से में युवक पुलिस के  साथ भी हाथापाई करने लगा.

First Published : 25 Jul 2022, 04:33:52 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.