logo-image

प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, पोल से बांधकर बेरहमी से कर दी पिटाई

महिला और पुरुष को पोल से बांधकर ग्रामीणों ने बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था. जिसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका को पीटा गया. हैरानी की बात है की भीड़ ने महिला को भी नहीं बख्शा.

Updated on: 12 Sep 2022, 01:20 PM

Muzaffarpur:

महिला और पुरुष को पोल से बांधकर ग्रामीणों ने बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था. जिसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका को पीटा गया. हैरानी की बात है की भीड़ ने महिला को भी नहीं बख्शा. सवाल यह ऊठता है की कानून को हांथ मे लेने का अधिकार इन्हे किसने दिया महिला भीअब सुरक्षित नही रही है. घटना की वीडियो बना कर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो की तेजी से वायरल हो रहा है. 

मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना के एक गांव में देर रात एक महिला व पुरुष को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटाई कर दी. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि दोनों प्रेमी प्रेमिका आपत्तिजनक स्थिति में थे. जिसके बाद दोनो को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है. बता दें कि पुरी, घटना का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा था. वायरल विडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सैकड़ों ग्रामीणों के बीच भीड़ दोनों को रस्सी से एक पोल में बांध रहे हैं और  लाठी-डंडे बरसाऐ जा रहें  हैं. हालांकि, इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं. 

वहीं, महिला ने देर शाम थाने में आवेदन दे कर प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसने बताया कि मेरे सर में दर्द था. जिस कारण पड़ोस में दवा लेने के लिए गई थी. जमीन विवाद को लेकर पट्टीदार से पहले से झंझट था. इसी बीच उनलोगो ने पकड़ लिया और धक्का मारकर गिरा दिया. फिर बंधक बनाकर मारपीट शुरू कर दी. औराई थानाध्यक्ष दिलीप प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला ने आवेदन दिया है. इस आधार पर जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी पर अविलंब कार्य वाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले में अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. वायरल विडियो की जांच की जा रही है.