logo-image

अवैध संबंध रखने की आशिक को मिली सजा, सनकी पति ने गला रेतकर हत्या कर दी

. गांव के ही एक व्यक्ति की पत्नी से उसका कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बारे में पति को पता चल गया जिसके बाद दोनों में अक्सर झगड़ा होते रहता था लेकिन फिर भी जब नहीं माना तो महिला के पति ने चाकू से गला रेत कर उसकी निर्मम हत्या कर दी.

Updated on: 17 Oct 2022, 01:01 PM

Bhagalpur:

अवैध संबंध रखना एक व्यक्ति को भारी पर गया. इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. गांव के ही एक व्यक्ति की पत्नी से उसका कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बारे में पति को पता चल गया जिसके बाद दोनों में अक्सर झगड़ा होते रहता था लेकिन फिर भी जब मृत सुनील कुमार सिंह नहीं माना तो महिला के पति ने चाकू से गला रेत कर उसकी निर्मम हत्या कर दी.  

बताया जा रहा है कि भागलपुर जिले में अवैध संबंध को लेकर एक व्यक्ति की चाकू गोद से कर निर्मम हत्या कर दी गयी है. मामला जिले के कजरैली थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव स्थित टिकरा बहियार की है. मृत व्यक्ति की पहचान सजोर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के निवासी स्व उमेश प्रसाद सिंह के 45 वर्षिय पुत्र सुनील कुमार सिंह के रूप में हुई है. रविवार देर रात सनकी पति ने 45 वर्षीय युवक सुनील कुमार सिंह की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. मृतक के शरीर पर कई निशान हैं.

वहीं, घटना को लेकर ग्रामीण ने बताया कि मृत व्यक्ति का गांव के ही मिथुन नामक व्यक्ति की पत्नी से अवैध संबंध था. जिसको लेकर इन दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था. लेकिन जब वो नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है.