News Nation Logo

प्रेमिका को रोकने के लिए प्रेमी ने उठया ऐसा कदम रह जाएंगे दंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 23 Sep 2022, 06:32:14 PM
premi

प्रेमिका को रोकने के लिए उठया कदम (Photo Credit: फाइल फोटो )

Samastipur:  

प्रेमिका की बेवफाई ने प्रेमी को इतना दुखी कर दिया कि वो सब कुछ भूल गया बस उसे हर हाल में अपनी प्रेमिका चाहिए थी. जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठया की उसे जेल जाना पड़ गया. प्रेमी ने फेसबुक पर प्रेमिका की तस्वीर वायरल कर दी उसे लगा इस तरीके से वो उसे एक बार फिर अपने प्यार में फसा लेगा. पूछताछ में युवक ने खुद स्वीकार किया है कि उसने जानबूझकर ऐसा कदम उठाया है. 

मामला समस्तीपुर जिले का है. मामले में बताया जा रहा है कि 6 साल पहले से ही युवक घर के ही बगल की लड़की से प्यार करता था. 4 साल तक प्यार परवान चढ़ता रहा, लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए. जो युवक बरदास नहीं कर पाया. ऐसे में युवक ने नया हथकंडा अपनाया. पूरे 5 साल के प्रेम प्रसंग को उसनें फेसबुक के जरिए उजागर कर दिया. मामला क्षेत्र में आग की तरह फैल गया.

पुलिस को जब जानकारी मिली तो मामले की छानबीन शुरू कर दी.  छानबीन के क्रम में पता चला कि आरोपी युवक अपने भाई के नाम से लिए गए सिम का इस्तेमाल कर इस तरह का हरकत कर रहा था. पुलिस ने 20 पेज का पूरा डिटेल निकाला और पूरे साक्ष्य और सबूत के साथ आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान पहले तो युवक ने आनाकानी की, लेकिन हकीकत सामने आते ही वह टूट गया. घटना की जानकारी मिलते ही युवक की मां रोती-बिलखती अपने बेटे की बेगुनाही का सबूत लेकर पुलिस से अर्जी लगाई. लेकिन पुलिस के सामने तमाम सारी सच्चाई आ चुकी थी. जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

इनपुट - मंटुन रॉय

 

 

First Published : 23 Sep 2022, 06:32:14 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.