logo-image

अकेला बदमाश बैंक से लूट ले गया 9 लाख रुपये, ऐसे दिया घटना को अंजाम

बिहार की राजधानी पटना में सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक की शाखा से एक बदमाश ने करीब 9 लाख रुपये लूट लिए.

Updated on: 01 Jan 2020, 11:19 AM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक की शाखा से एक बदमाश ने करीब 9 लाख रुपये लूट लिए. नकाबपोश बदमाश अकेले ही मंगलवार दोपहर को बैंक इस शाखा में घुसा, उसने बैंककर्मियों को डरा धमकाकर करीब 9 लाख रूपये लूट लिए और वहां से चंपत हो गया. यहां हैरान करने वाली बात यह थी कि अकेला बदमाश रुमाल में लपेटी गई पिस्तौल या उसके जैसी कोई चीज दिखाकर महज 4 मिनट में कैशियर से रुपये बटोरकर भाग गया.

यह भी पढ़ेंः जेडीयू के किशोर और बीजेपी के मोदी आमने-सामने, नीतीश की नजर में 'सब ठीक'

पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजधानी के कोतवाली थानाक्षेत्र में वीना सिनेमा के पास यूनाईटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में यह वारदात हुई. उन्होंने बताया कि वैसे तो बदमाश के पास कोई हथियार नहीं था और उसने बैंककर्मियों को डरा धमकाकर पैसे लूटे. पुलिस अधिकारी के अनुसार वारदात के समय बैंक की इस शाखा पर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था.

यह भी पढ़ेंः बिहार में शीतलहर जारी, राहत की बात पर जानें क्या कहना है मौसम विभाग का

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 3 बजे बैंक में एक दर्जन से ग्राहक और 12 बैंककर्मी मौजूद थे. इस बीच एक नकाबपोश बदमाश शाखा में घुसा और कैश काउंटर के पास जाकर खड़ा हो गया. कपड़े में छिपी पिस्तौल या उसके जैसी किसी चीज को दिखाते हुए कैशियर को डरा-धमका दिया. इसके बाद बदमाश कैश काउंटर में घुसा और चंद मिनटों में वो 9 लाख 12 हजार रुपये बैग में भरकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वह सीसीटीवी खंगाल रही है.