News Nation Logo

ससुराल वालों ने हत्या कर जलाया बहू का शव, पुलिस की लापरवाही के कारण भागने में हुए सफल

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 17 Sep 2022, 02:57:47 PM
bhabhi

मृतका के परिजन (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Motihari:  

ससुराल वालों ने अपनी ही  बहू की पहले तो हत्या कर दी फिर उसके शव को जला दिया. मायको वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण ससुराल वाले शव को जलाकर भागने में कामयाब रहें. मायके वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो वो सबसे पहले पुलिस के पास गए थे ताकि उनकी बेटी के शव को जलने से बचाया जा सके लेकिन पुलिस ने उन्हें 3 घंटे थाने में बैठा दिया जिसका फायदा उठाकर ससुराल वाले भागने में कामयाब हो गए.  

दरअसल, पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र स्थित चैता पंचायत में आंगनबाड़ी सहायिका संगीता देवी की संदिग्ध मौत के बाद ससुराल वालों ने उसके शव को आनन-फानन में जला दिया. मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी हुई,तो पुलिस से मदद की गुहार लगाई. लेकिन मृतका के मायके वालों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जब वे लोग संगीता की मौत हो जाने और शव को जलाने की जानकारी देने थाना पर गए, तो उनलोगों को पुलिस ने तीन घंटों तक थाना पर हीं बिठाए रखा.

जिस कारण संगीता के ससुराल वालों को सुरक्षित भाग निकलने का समय मिल गया।संगीता के मायके वालों ने उसके पति संजय पासवान समेत सास,देवर और अन्य लोगों पर उसकी हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है. वहीं, अधिकारियों के पहल पर पकड़ीदयाल डीएसपी समेत स्थानीय थाना की पुलिस घटना  स्थल पर पहुंची और घटना की जांच शुरु कर दी.

पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि जहां शव को जलाया था. उसका निरीक्षण किया गया है. मृतका के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं और घर में केवल मृतक संगीता देवी के बच्चे हैं. घटना की छानबीन की जा रही है.

First Published : 17 Sep 2022, 10:18:08 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.