logo-image

पत्नी से तंग आकर पति ने दी जान, फेसबुक लाइव आकर बताई वजह

पत्नी ने तंग आकर रोहतास में एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी. पत्नी उसे अपने माता पिता से अलग होने के लिए लगातार दबाव बना रही थी. जिससे तंग आकर उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. मौत से पहले फेसबुक लाइव आकर व्यक्ति ने अपनी आप बीती खुद ही बताई.

Updated on: 12 Nov 2022, 09:58 AM

highlights

.फेसबुक लाइव आकर आप बीती बताई
. माता-पिता से अलग होने का बना रही थी दबाव 
. पत्नी ने तंग आकर दे दी जान

 

 

Rohtas:

पत्नी ने तंग आकर रोहतास में एक व्यक्ति ने अपनी जान दे दी. पत्नी उसे अपने माता पिता से अलग होने के लिए लगातार दबाव बना रही थी. जिससे तंग आकर उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. मौत से पहले फेसबुक लाइव आकर व्यक्ति ने अपनी आप बीती खुद ही बताई. साथ ही ये भी कहा कि उसके माता पिता जिम्मेदार नहीं है. उसकी मौत का जिम्मेदार खुद उसकी ही पत्नी और पत्नी की बड़ी बहन है जो उसे हमेशा परेशान करती थी.    

फेसबुक लाइव आकर पत्नी को बताया जिम्मेदार 

मामला रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना अंतर्गत दहाउर गांव की है. जहां एक व्यक्ति ने पहलेजा रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है. मृत व्यक्ति दहाउर गांव के रहने वाले सत्येंद्र सिंह का 27 वर्षीय पुत्र दिग्विजय सिंह बताया जा रहा है. आत्महत्या करने से पहले दिग्विजय सिंह फेसबुक पर लाइव आकर कहने लगा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है और इसके लिए उसके माता- पिता, भाई बहन जिम्मेदार नहीं है बल्कि उसके आत्महत्या करने का जिम्मेवार उसकी खुद की पत्नी और उसकी बड़ी बहन है.

माता-पिता से अलग होने का बनाते थे दबाव

पत्नी और उसकी बड़ी बहन अपने माता-पिता से अलग होने का मृत व्यक्ति दिग्विजय सिंह पर दबाव बना रही थी. जिसके तंग आकर दिग्विजय ने आत्महत्या कर ली. वहीं, फेसबुक लाईव में मृत दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि उसकी एक साल की एक बेटी है जो उसके मौत के बाद अपनी दादी के साथ रहेगी पत्नी के साथ नहीं अगर पत्नी अपने मायके जाना चाहती है तो वह अकेले ही अपने मायके चली जाए. मृत दिग्विजय सिंह की सारी संपत्ति उसके माता पिता और बेटी के नाम होने की बात उसने कही है. 

लाइव देख कर रेल पुलिस को दी गई सूचना 

मृत व्यक्ति जब फेसबुक पर लाइव कर रहा था तो उसके गांव के ही दो लोगों ने फेसबुक लाइव देख कर इसकी सूचना रेल पुलिस को दी. फेसबुक लाईव कर रहे व्यक्ति को पहलेजा स्टेशन पर तैनात कर्मियों ने बचाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक युवक ने अपनी जान दे दी थी. मृत व्यक्ति दिग्विजय सिंह के दो भाई थे और मृतक की शादी एक साल पूर्व हुई थी. जिससे उसकी एक पुत्री भी हुई थी. मृतक दिग्विजय सिंह अपने छोटे भाई की तरह बाहर काम करने के लिए दोस्तों से चर्चा भी कर रहा था. लेकिन उसके पूर्व ही अचानक फेसबुक लाईव आकर उसने आत्महत्या कर ली.

इनपुट - मिथिलेश कुमार