logo-image

लाचार मां ने लोगों से की लाख मन्नतें, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी

भागलपुर जिला के ललमटिया थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से जहां एक बार फिर लोगों ने कानून को हाथ में लेकर चोरी के आरोप में चोर की मां के सामने हाथ-पैर बांधकर जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

Updated on: 17 Sep 2022, 01:28 PM

Bhagalpur:

मेरे बेटे को छोड़ दो, अब ऐसी गलती नहीं करेगा. लाचार मां गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी ने भी लाचार मां की नहीं सुनी और युवक को ग्रील के गेट में बांधकर पीटते रहे. चोरी करने के आरोप में लोगों ने बेरहमी से युवक की पिटाई कर दी. भीड़ ने खुद ही न्याय करने का फैसला ले लिया और उसे पीटते रहे. हैरानी की बात है कि किसी ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी, ना ही इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. 

भागलपुर में आए दिन चोरी की घटनाओं में चोरों को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी जाती है. ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है, भागलपुर जिला के ललमटिया थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से जहां एक बार फिर लोगों ने कानून को हाथ में लेकर चोरी के आरोप में चोर की मां के सामने हाथ-पैर बांधकर जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

चोर की मां पिटाई कर रहे लोगों से मन्नतें करती रही कि उसके बेटे को ना मारे, गिड़गिड़ाती रही लेकिन लोगों ने मां की एक ना सुनी और पीटते रहे. जब मां ने पिटाई से बचाने की कोशिश को तो उसके साथ भी धक्का मुक्की की गई. दरअसल, ललमटिया थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से सीटीएस रोड जाने वाली स्थित प्रवीण कुमार के घर में बिजली का तार उसने चोरी की थी. जिसके बाद घर वालों ने जमकर उसकी पिटाई कर दी. वहीं, मामले को लेकर ललमटिया थाना पुलिस बेखबर है.