logo-image

घर से भागी दो सहेलियों को मददगार ने अपनी हवस का बनाया शिकार, 9 सितंबर से ही थी घर से लापता

होटल में रुकी थी लेकिन दो आरोपियों ने मदद देने के बहाने उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने होटल मालिक समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. दोनों लड़कियां 9 सितंबर से ही घर से लापता थीं.

Updated on: 13 Sep 2022, 10:49 AM

Patna:

पटना में घर से भागी दो सहेलियों के साथ मदद करने आए व्यक्ति ने ही उनके साथ दुष्कर्म किया. दोनों अपनी मर्ज़ी से घर से भागी थी और होटल में रुकी थी लेकिन दो आरोपियों ने मदद देने के बहाने उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने होटल मालिक गौरीशंकर, मैनेजर सत्येन्द्र कुमार समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. दोनों लड़कियां 9 सितंबर से ही घर से लापता थीं. 

दोनों पीड़िता ने बताया गया कि वे आपस में सहेली हैं और अपने मन से घर से भाग थी. एक सहेली के घर राजगीर जाकर दो दिनों तक रुकी. जब सहेली ने अपने घर जाने को कहा तो दोनों लड़कियों द्वारा घर वापस न जाकर किसी अन्य होटल में रुकने की इच्छा जताई. जिस पर दीघा पोलसन निवासी सुधीर कुमार सिंह द्वारा लड़कियों को एक होटल ले जाया गया, जहां एक कमरे में दोनों लड़कियां रुकी. बगल के कमरे में सुधीर भी रुक गया. उन्होंने बताया कि सुधीर और एक अन्य लड़के राकेश कुमार ने उनके साथ दुष्कर्म किया. 

उनके गायब होने की सूचना थाने को दी गई थी. सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि 9 सितंबर को दो छात्रा के लापता होने की सूचना परिजनों ने दानापुर थाने में दर्ज कराई थी. जिसके आधार पर अपहरण का कांड दर्ज कर जांच शुरू की गयी. दोनों अपहृता की उम्र 18 वर्ष से कम है.