logo-image

महागठबंधन का बड़ा बयान, कहा - अमित शाह आए या नरेंद्र मोदी, नहीं पड़ेगा कोई फर्क

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में अमित शाह आए या नरेंद्र मोदी कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं.

Updated on: 31 Mar 2023, 01:03 PM

highlights

  • अमित शाह आए या नरेंद्र मोदी कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है - भाई वीरेंद्र 
  • बीजेपी 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है - भाई वीरेंद्र 
  • अमित शाह को बार-बार बिहार आना पड़ा है - विधायक विनय चौधरी

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर से बिहार आ रहे हैं. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपनी तैयारी में लग चुकी है. चुनाव को देखते हुए वो बार बार बिहार का दौरा कर रहे हैं. 2 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री एक बार फिर से बिहार आने वाले हैं. जिसको लेकर राजनीति शुरू हो गई है. उनके दौरे को लेकर महागठबंधन ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार में अमित शाह आए या नरेंद्र मोदी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बीजेपी 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है.  
 
2024 लोकसभा चुनाव को लेकर घबरा गई है बीजेपी 

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में अमित शाह आए या नरेंद्र मोदी कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनाव को लेकर घबरा गई है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को एहसास हो गया है कि 2024 के चुनाव में महागठबंधन के सामने बीजेपी कहीं टिकने वाली नहीं है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री को बार-बार बिहार दौरे पर आना पड़ रहा है. बीजेपी बिहार के वोटरों से डर गई है. इसीलिए गृह मंत्री को बार-बार यहां आना पड़ता है. भाई वीरेंद्र ने कहा कुशवाहा घर पर किधर भी जाएं कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. चाहे सम्राट चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बना लें या उपेंद्र कुशवाहा को मिला लें लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कुशवाहा मतदाता भी महागठबंधन के साथ है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Electricity Bill: नहीं बढ़ेगा आपका बिजली बिल, जानिए बिहार सरकार कैसे देगी राहत

JDU ने भी साधा निशाना 

वहीं, JDU विधायक विनय चौधरी ने कहा कि बीजेपी को सम्राट अशोक से इतना लगाव हो गया है तो उनके जयंती समारोह पर इसे राष्ट्रीय स्तर पर मनाने की घोषणा कर दें. जदयू विधायक विनय चौधरी ने कहा कि अमित शाह को बार-बार बिहार आना पड़ा है. बीजेपी को अब ये अहसास हो गया है कि 2024 के चुनाव में बिहार में बीजेपी का कुछ नहीं होने वाला है. यही कारण है कि गृह मंत्री सिर्फ बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. बीजेपी को पता है कि 2024 के चुनाव में बीजेपी का बिहार में क्या हश्र होने वाला है.