logo-image

प्रेमी के 6 टुकड़े करने पर भी नहीं भरा प्रेमिका का मन, कहा - उसके होने चाहिए थे और टुकड़े

प्रेमिका ने अपने राज छुपाने के लिए पति के साथ मिलकर प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया और टुकड़े टुकड़े कर शव को ठिकाने लगा दिया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ज्योति ने कहा की उसके और टुकड़े होने चाहिए थे. जिसे सुन सभी खामोश हो गए.

Updated on: 22 Nov 2022, 08:49 AM

highlights

. शादी के बाद भी चलता रहा प्रेम प्रसंग
. पैसे देने के बहाने बुलाया था घर 
. प्रेमी के करना चाहती है और टुकड़े

Nalanda:

श्रद्धा हत्या कांड के जैसे ही एक कांड बिहार में भी हुआ. जहां प्यार करने की एक प्रेमी को ऐसी सजा मिली जिसे सुन सभी का दिल दहल उठा प्रेमिका ने अपने राज छुपाने के लिए पति के साथ मिलकर प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया और टुकड़े टुकड़े कर शव को ठिकाने लगा दिया. प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है लेकिन जेल जाने के पहले दोनों को मेडिकल जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ज्योति ने कहा की उसके और टुकड़े होने चाहिए थे. जिसे सुन सभी खामोश हो गए.  

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव निवासी विकास कुमार चौधरी और ज्योति के बीच कई वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच दोनों की अलग अलग शादी हो गई. परंतु मेलजोल पहले के जैसे ही बरकरार रहता है. 15 नवंबर को विकाश ने ज्योति को फोन किया था. इस दौरान ज्योति के पति रंजन ने दोनों को बात करते हुआ सुन लिया था. जिसके बाद पत्नी पर दबाव बनाकर पति ने प्रेमी विकाश को 16 नवंबर को अपने घर बुलाया और पति पत्नी ने विकाश की हत्या कर उसके 6 टुकड़ा कर अलग अलग जगह पर फेंक दिया था .

प्रेमिका ने कुदाल से किए 6 टुकड़े

पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर कातिल के बताए गए जगहों की निशानदेही पर अलग अलग जगह से शव का टुकड़ा बरामद किया था. इस घटनाक्रम में एक बात और निकल कर आई है की ज्योति के पति को भरोसे में रखने के लिए विकाश ने डेढ़ लाख रुपए देकर उसके लिए एक ऑटो खरीद लाता है और फिर जैसा कि उसके पति ने कहा था कि पैसे लौटा देंगे. इसी पैसे की वापसी को लेकर वह 16 तारीख को ज्योति का घर जाता है. जहां ज्योति और उसके पति ने पहले से उसे मारने का षड्यंत्र रच रखा था. विकाश के आने के बाद उसे जान से मार कर उसके 6 टुकड़े कुदाल व आरी के सहारे प्रेमिका कर डालती है.

S.M.S से ही करती थी बात 

पति के सामने ज्योति के प्रेम प्रसंग की भनक लग जाने के बाद ज्योति भी अपने पुराने रिश्ते को कत्ल के रूप में बदल देती है ताकि उसके सारे राज उसके पति को पता ना चल जाए. कातिल ज्योति इतनी शातिर दिमाग की है कि उसने कॉल से ज्यादा विकाश के साथ बात करने के लिए S.M.S का सहारा लिया करती थी. वो हमेशा अपना मैसेज S.M.S से ही करती थी. इसी वजह से विकाश का मोबाइल अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है. साथ ही विकाश के मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट्स हटाकर मोटरसाइकिल को छिपाकर अपने घर के किनारे वाले हिस्से में रख दिया था और ऊपर से पुआल से ढक दिया था.

प्रेमी के और टुकड़े करना चाहती है ज्योति

इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद भी ज्योति के चेहरे पर शिकन तो दूर वो अब भी टुकड़े करने की बात कह रही है. साथी ये भी कह रही है कि विकास ने उसके पति के नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे लिए थे. विकास उसके घर में चोरी करने आया था. इसी वजह से उसने उसे मार दिया साथ ही साथ गालियां भी विकाश को देती रही.

रिपोर्टर - शिव कुमार