logo-image

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, रास्ते में हुआ ऐसा दर्दनाक वाकया

इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Updated on: 02 Mar 2020, 11:59 AM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा हो गया. इस घटना में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला का बेटा और भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस परिवार को एक बेकाबू ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया था. घटना बेगूसराय (Begusarai) जिले के मंझौल थाना क्षेत्र में बस स्टैंड के समीप रविवार देर शाम की है. मृतकों की पहचान मां मीना देवी और बेटी सोनाक्षी कुमारी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: BJP नेता के बेटे ने बंदूक की नोंक पर दोस्तों के साथ दलित लड़की का किया गैंगरेप, जानें कहां

जानकारी के मुताबिक, मालीपुर निवासी रंजीत चौधरी की पत्नी मीना देवी अपने बेटा और बेटी के साथ मायके मुजफ्फरा गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गई थी. वहां से वह वापस अपने भाई के साथ ससुराल जा रही थी. इसी दौरान मंझौल बस स्टैंड के समीप बालू से लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मीना देवी एवं सोनाक्षी कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का बेटा और भाई घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: काले जादू का भय दिखा तांत्रिक ने 5 बहनों संग किया घिनौना काम, हैरान कर देगा मामला

इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उधर, इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह वीडियो देखें: