logo-image

1 जनवरी को पिकनिक मनाने गए युवक का मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच

1 जनवरी 2020 को पिकनिक मनाने निकले एक युवक का शव सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के हरियाही गांव स्थित तिलयुगा नदी से पुलिस ने रविवार को बरामद किया है.

Updated on: 05 Jan 2020, 10:38 PM

सुपौल:

मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र स्थित ककरडोब गांव से 1 जनवरी 2020 को पिकनिक मनाने निकले एक युवक का शव सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के हरियाही गांव स्थित तिलयुगा नदी से पुलिस ने रविवार को बरामद किया है. मृतक की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के ककरडोब गांव निवासी दिनेश साह के 22 साल के बेटे आमोद कुमार साह के रूप में हुई है. बहरहाल निर्मली व लौकही थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:जेल में कैदी की हत्या के बाद जागा पुलिस प्रशासन, पूरे बिहार में पड़े छापे

जानकारी के अनुसार बीते 3 जनवरी को मृतक के पिता के आवेदन के आलोक में मधुबनी जिले के लौकही थाना में कांड संख्या-02/2020 दर्ज है. लौकही थाना में दर्ज प्राथमिकी में सूचक ने कहा है कि अरुण साह के बेटे रोहित कुमार व लाल मंडल के पुत्र राजू कुमार मंडल के साथ उसका पुत्र पिकनिक मनाने के लिए घर से निकला था. लेकिन देर शाम तक पुत्र के वापस नहीं लौटने पर वे और उनके परिजन खोजबीन में जुटे हुए थे. इसी बीच मोबाइल पर रोहित के बड़े भाई प्रदीप साह ने सूचना दी कि उसके छोटे भाई तुम्हारे पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी है और शव को कोसी नदी में फेंक दिया है.

और पढ़ें:ऊंची जाति के किसी व्यक्ति ने भगवान राम की मदद नहीं की थी- सत्यपाल मलिक

इधर, रविवार की सुबह निर्मली थाना क्षेत्र के हरियाही गांव के पास खेल रहे कुछ बच्चों की नजर तिलयुगा नदी में उपला रहे शव पर पड़ी और बच्चों के द्वारा लोगों को सूचना मिली. इसके बाद शव को देखने के लिए वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटने लगी. इसी बीच स्थानीय लोगों के द्वारा नदी में शव उपलाने की खबर निर्मली थाने की पुलिस को दी गई. लिहाजा घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने पहले शव को नदी से बाहर निकाला और शव को थाना लाया गया.