News Nation Logo
Banner

अवैध संबंध का विरोध करने पर बहु ने ससुर को उतारा मौत के घाट, महिला की हुई गिरफ्तारी

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 17 Oct 2022, 02:20:49 PM
chpra

बहु ने ससुर को उतारा मौत के घाट (Photo Credit: फाइल फोटो )

Chapara:  

छपरा से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां कलयुगी बहु ने अपने ही ससुर को मौत के घाट उतारा दिया है. वो भी बस इसलिए क्योंकि ससुर ने बहु के अवैध संबंध का विरोध किया था जिसको लेकर उनके बीच हमेशा झगड़ा होता था. मामला इतना बढ़ गया कि बहु ने गुस्से में अपने ससुर की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उन्हें गहरी चोट आई जिस कारण उनकी मौत हो गई . पुलिस ने फिलहाल आरोपी बहु को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामला नगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज सोनारपट्टी का बतया जा रहा है. मृतक की पहचान सोनारपट्टी निवासी रामनाथ ततवा पिता वैधनाथ प्रसाद के रूप में हुई  है. घटना सोमवार के सुबह की बताई जा रही है. मृतक अपनी बहु और पोते के साथ छपरा में रहते थे. मृतक भारतीय सेना से सेवानिवृत्त बताए जा रहे हैं.

मृतक के पुत्र रविशंकर प्रसाद ततवा ने बताया कि रविवार की रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद पिता जी द्वारा मुझे फोन किया गया लेकिन उसके बाद मेरी पत्नी द्वारा मेरे पिता के साथ मारपीट की गई. जिस कारण चोट लगने से उनकी मृत्यु हो गई.

वहीं, आरोपी महिला के पति ने बताया कि महिला का किसी पुरुष के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर मृतक और अन्य लोग विरोध करते थे. जिसको लेकर हमेशा से विवाद होता रहता था. सोमवार को विवाद इतना बढ़ गया की उनकी हत्या ही कर दी गई. 

बता दे कि, आरोपी का पति अपने मातापिता का इकलौता संतान है. जो वाराणसी में रहकर नौकरी करता है. बहु द्वारा ससुर की हत्या किए जाने से पुरे परिवार में मातम छा गया है. 

 

First Published : 17 Oct 2022, 02:20:49 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.