logo-image

डकैतों ने शोरूम से उड़ाए 9 लाख रुपए, गॉर्ड पर चाकुओं से किया हमला

एक शोरूम से डकैतों ने 9 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. वहीं, विरोध करने पर नाईट गार्ड को चाकुओं से गोद डाला और दूसरे गार्ड की रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है .

Updated on: 11 Aug 2022, 03:27 PM

Patna:

बिहार में चोरी और डकैती काफी आम हो चुकी है. दिन दहाड़े चोर चोरी करके निकल जाते हैं. उन्हें किसी का भय भी नहीं रहता है. कुछ ऐसा ही दिलदहला देने वाला मामला निकल कर सामने आया है. जहां एक शोरूम से डकैतों ने 9 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए. वहीं, विरोध करने पर नाईट गार्ड  को चाकुओं से गोद डाला और दूसरे गार्ड की रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. 

पूरा मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है. जहां डकैतों के एक गिरोह ने टोयोटा शोरूम में घुसकर 9 लाख रुपए कैश लूट कर फरार हो गए. मौके पर मौजूद नाईट गॉर्ड ने जब विरोध  किया तो अपराधियों ने उसे चाकुओं से गोद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि दूसरे गार्ड को रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है . 

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और  सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि टोयोटा शोरूम में बुधवार की अहले सुबह डकैतों के एक गिरोह ने शोरूम में घुसने का प्रयास किया. शोरूम में चार गार्ड मौजूद थे. इस दौरान शोरूम के नाईट गार्ड मनोरंजन कुमार ने उनका विरोध किया तो उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. 

जिसके बाद डकैतों ने मिलकर एक गार्ड को पहले रस्सी से बांध दिया. और दूसरे गार्ड से शोरूम की चाबी देने का कहा जिसका विरोध करने पर डकैतों ने गार्ड मनोरंजन कुमार पर चाकू से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मनोरंजन कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की छानबीन में जुट गई है.