logo-image

हैवानियत की सारी हदें अपराधियों ने की पार, महिला को घर से ले जाकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

अपराधियों ने बेटी के सामने ही माँ को घर से घसीट कर बहार ले गए और दोनों आंखे ही फोड़ दी

Updated on: 13 Jul 2022, 07:48 PM

Katihar :

बिहार के कटिहार जिले से दिल दहला देने वाला मामला निकल कर सामने आया है. जिसे सुन हर कोई हैरान है.  हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है अपराधियों ने बेटी के सामने ही माँ को घर से घसीट कर बहार ले गए और दोनों आंखे ही फोड़ दी और ये कहते रहें  की इसने हमें पहचान लिया है. जब बेटी ने चिलाना शुरू किया तब आस पास के लोग  घटनास्थल पर पहुंचे और देर रात उसे अस्पताल ले गए. जहां महिला की हालत गंभीर होने के चलते कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

दरसल, अमदाबाद इलाके के इंग्लिश सिंघिया गांव में रहने वाली एक महिला की दोनों आंखें कुछ लोग घर से ले जा कर फोड़ देते हैं . पड़ोस में रहने वाले युवक शमीम पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि महानंदा नदी तटबंध पर रहने वाली महिला को शमीम जबरन घर से ले गया. इसके बाद खेत में ले जाकर हाथ पैर बांध दिए और उसकी दोनों आंखें फोड़ डाली. 


महिला से रेप की आशंका भी जताई जा रही है.हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. पीड़ित की बेटी के मुताबिक रात करीब 12 बजे शमीम घर आया और उसकी मां को जबरन खींचकर अपने साथ ले गया. गांव के लोगों को जब जानकारी मिली तो गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वही बाकि दो आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

पीड़िता की मां अनारकली ने बताया कि शमीम ने ऐसे क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है. पीड़िता का पति 6 दिन पहले ही दिल्ली गया था. एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिली है . मामले की तफ्तीश की जा रही है . आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मनिहारी एसडीपीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया गया है . जल्दी ही बाकि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा .