logo-image
लोकसभा चुनाव

शराबबंदी वाले बिहार का हाल, शराबी ने मंत्री तेज प्रताप की गाड़ी में मारी टक्कर

बीती देर रात बिहार सरकार के वन पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव की गाड़ी में एक शख्स ने शराब के नशे के हालत में टक्कर मार दी.

Updated on: 25 Dec 2022, 12:57 PM

highlights

  • मंत्री तेज प्रताप की गाड़ी में मारी टक्कर
  • शराब के नशे में था स्कार्पियो चालक
  • FIR दर्ज, 2 गिरफ्तार

Patna:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और अक्सर शराब पीने व शराब बेचनेवालों के खिलाफ उत्पाद विभाग और पुलिस कार्रवाई करती रहती है लेकिन बिहार के हालात सुधरने के नाम ही नहीं ले रहे हैं. आलम ये हो गए हैं कि शराब पीनेवालों में अब इतना भी खौफ नहीं रह गया है कि वो मंत्री की गाड़ी में ही वाहन लड़ा दे रहे हैं. ताजा मामले में, बीती देर रात बिहार सरकार के वन पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव की गाड़ी में एक शख्स ने शराब के नशे के हालत में टक्कर मार दी. बताया जा रहा है शख्स शराब पीकर वाहन चला रहा था और पूरी तरह से नशे में टल्ली था. मामले में पुलिस ने शराबी वाहन चालक समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-BSSC Paper Leak: सरकार के संरक्षण में हो रहा सारा खेल, मामले की CBI करे जांच-विजय सिन्हा

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप किसी काम से पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल आए हुए थे. उनका सरकारी वाहन अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के सामने खड़ा था. तेज प्रताप इमरजेंसी वार्ड से निकल ही रहे थे इसी दौरान एक वाहन रास्ते में आकर खड़ा हो गया. तेज प्रताप के बॉडीगार्ड द्वारा वाहन चालक से वाहन को पीछे करने के लिए बोला गया. नशे में धुत चालक ने गाड़ी पीछे करने की बजाय उसे आगे की ओर तेजी से बढ़ा दी और तेज प्रताप के वाहन में टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-BSSC पेपर लीक: जगदानंद सिंह का बड़ा बयान, कहा-'बिहार की छवि हो रही धूमिल'

टक्कर मारने वाले स्कॉर्पियो कार चालक और उस पर बैठे एक शख्स को मौके पर पकड़ लिया गया और लोगों ने उसको पीटा भी. बाद में दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया. थाने में भी एनालइजर जांच में वाहन चालक के नशे में होने की पुष्टि हुई. मामले में चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी कार चालक अजीत ने पुलिस को बताया कि वो अपनी मां का इलाज कराने के लिए अस्पताल आया था.