logo-image

गैर कश्मीरी को आतंकियों ने फिर बनाया निशाना, बिहार के प्रसावी मजदूर की गोली मारकर हत्या

आंतकियों ने एक 19 वर्षीय प्रसावी मजदूर को अपना निशाना बनाया है. गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान मोहम्मद अमरेज के रूप में हुई है, जो बिहार के मधेपुरा के बेसाढ़ गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

Updated on: 12 Aug 2022, 02:09 PM

Madhepura :

जम्मू - कश्मीर में आतंकियों के हमले रोकने का नाम नहीं ल रहे हैं. एक बार फिर आतंकियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है. जिसमें बिहार के एक युवक को निशाना बनाया गया है. जो की वहां रहकर मजदूरी किया करता था. 19 वर्षीय प्रसावी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है. जो की बिहार के मधेपुरा का का रहने वाला बताया जा रहा है. 19 वर्षीय अमरेज का खून से सना शव बरामद किया गया है.

घटना बांदीपोरा जिले के अजस स्थिथ सदुनारा गांव की है.जहां आज तड़के सुबह आतंकवादियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.आंतकियों ने एक 19 वर्षीय प्रसावी मजदूर को अपना निशाना बनाया है. गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान मोहम्मद अमरेज के रूप में हुई है, जो बिहार के मधेपुरा के बेसाढ़ गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. 19 वर्षीय अमरेज जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के सदुनारा गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करता था. जानकारी के मुताबिक रात 12.30 बजे के आसपास आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. जिसमें अमरेज को गोली लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

सीएम नीतीश कुमार ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों की गोली का निशाना बने मोहम्मद अमरेज के आश्रितों को मुआवजा देने का ऐलान कर दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा ये घटना काफी दुखत है. मृत मोहम्मद अमरेज के निकटम आश्रितों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा कर दी है.  

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही पुलवामा के गदूरा इलाके में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में बिहार के एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई थी जबकि दो अन्य घायल हो गए थे. आतंकी घाटी के इलाकों में लगातार गैर कश्मीरी लोगों को अपना निशाना बना रहा हैं . इससे पहले भी आतंकी कई प्रवासी लोगों की जान ले चुके हैं.