News Nation Logo

बिहार के 4 संदिग्ध युवकों का आतंकी कनेक्शन! जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हैं तार

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 27 Jul 2022, 03:35:46 PM
jais md

जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हैं तार (Photo Credit: फाइल फोटो )

Siwan:  

बिहार के सीवान के कुछ युवकों को आतंकी कनेक्शन रखने का संदिग्ध माना जा रहा है. 4 युवकों के आतंकी कनेक्शन की जानकारी गृह मंत्रालय ने सिवान एसपी को दी है. चारों युवक पचरुखी, महाराजगंज, बसंतपुर और बड़हरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी मिलते ही राज्य की सुरक्षा एजेंसियां और सिवान पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर हैं. जानकारी के अनुसार सभी 4 युवकों का जम्मू कश्मीर के इलाके में जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-मुस्तफा के साथ संपर्क था. 

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीवान SP शैलेश कुमार सिन्हा से चारों युवकों के बारे में जल्द से जल्द साक्ष्य जुटाकर रिपोर्ट मांगी है. हालांकि चारों युवकों के नाम और पहचान को गुप्त रखा गया है, जिससे जांच प्रभावित ना हो पाए. रिपोर्ट के लिए 5 दिनों का समय दिया गया है. जिसके बाद सीवान SP शैलेश कुमार ने निर्देश जारी कर नगर थाना, आंदर थाना, जामो थाना, रघुनाथपुर, धनौती, दरौली , सिसवन थाना, एमएच नगर थाना, पचरुखी थाना, मैरवा, सराय, महादेवा और भगवानपुर थाने का अलर्ट पर रहने को कहा गया है. 

आपको बता दें कि चारों संदिग्धों पर बिहार के अलग-अलग थानों में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. यह भी जानकारी मिल रही है कि 25 जुलाई को NIA की टीम ने याकूब खान नाम के एक युवक को हिरासत में लिया था, जिससे कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं.

First Published : 27 Jul 2022, 03:35:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.